×

सुंजवां आर्मी कैंप: सेना के 5 जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर, कार्रवाई तेज

aman
By aman
Published on: 11 Feb 2018 7:53 AM GMT
सुंजवां आर्मी कैंप: सेना के 5 जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर, कार्रवाई तेज
X
सुंजवां आर्मी कैंप: आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन और तेज, गोलीबारी जारी

जम्मू: सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान दूसरे दिन भी जारी है। इस हमले में अभी तक सेना के 5 जवान शहीद हुए हैं, जबकि 4 आतंकियों को मार गिराया गया है। इसके अलावा 11 अन्य लोग घायल हुए हैं। रविवार (11 फ़रवरी) को भी कैंप से फायरिंग की आवाजें आ रही हैं। भारतीय सेना के कमांडो फैमिली क्वार्टर्स के और करीब जा रहे हैं। कार्रवाई और तेज कर दी गई है।

वहीं, भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत सुंजवान सैन्य शिविर में जारी आतंक रोधी अभियान का जायजा लेने के लिए रविवार को जम्मू पहुंच गए हैं।

आर्मी आर्म्ड पर्सनल कैरियर फैमिली क्वार्टर्स के नजदीक जा रहे हैं। सेना ने फैमिली क्वार्टर्स के चारों ओर घेराबंदी को पहले से और मजबूत कर दिया है। सेना के कमांडो भी इलाके में तलाशी अभियान जारी रखे हुए हैं। सुरक्षा बलों ने शनिवार से अब तक 4 आतंकवादियों को मार गिराया है, जबकि भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हुए हैं।

दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैंट्री की 36 ब्रिगेड कैंप के फैमिली क्वार्टर्स परिसर में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। इससे पहले शनिवार देर रात और रविवार तड़के आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की। इसके बाद आर्मी कमांडो ने भी जवाबी फायर किया।

आर्मी ने इलाके की मजबूत घेराबंदी

आतंकवादियों को खत्म करने के लिए आर्मी ने इलाके की मजबूत घेराबंदी की है। साथ ही सुरक्षा बलों ने इस ऑपरेशन में चार एपीसी (आर्म्ड पर्सनल कैरियर) वाहन उतारे हैं। वहीं, पूरे प्रदेश में आतंकी हमलों की आशंका के चलते हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

शनिवार से जारी है ऑपरेशन

बता दें, कि आतंकियों के खिलाफ करीब 30 घंटों से यह ऑपरेशन जारी है। अब तक सुरक्षाबल कैंप के भीतर रिहायशी इलाके में छिपे तीन आतंकियों को ढेर कर चुके हैं। मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। साथ ही पाकिस्तानी समर्थक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का झंडा भी मिला है। बताया जा रहा है कि ये सभी आतंकी सेना की वर्दी में घुसे थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story