×

जेडीयू नेता शरद यादव ने बेटी से की वोट की तुलना, कहा- बिका तो सपना रह जाएगा अधूरा

बता दें कि जेडयू नेता शरद यादव ने कहा था कि बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है। हालांकि बाद में यादव ने विवाद बढ़ने पर अपने इस बयान पर सफाई दी।

By
Published on: 25 Jan 2017 6:42 AM GMT
जेडीयू नेता शरद यादव ने बेटी से की वोट की तुलना, कहा- बिका तो सपना रह जाएगा अधूरा
X

पटनाः जेडीयू नेता शरद यादव ने विवादित बयान देते हुए वोट की तुलना बेटी से कर दी। यादव ने एक प्रोग्राम में राजनीति के गिरते स्तर और पैसे-वोट के गठजोड़ पर चिंता जताते हुए यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि आजकल वोट खरीदा और बेचा जाता है।

बता दें कि जेडयू नेता शरद यादव ने कहा था कि बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है। हालांकि बाद में यादव ने विवाद बढ़ने पर अपने इस बयान पर सफाई दी। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वोट और बेटी के लिए मोहब्बत एक सी होनी चाहिए।

मंगलवार को एक प्रोग्राम में शरद यादव ने कहा- बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव-मोहल्लों की इज्जत जाएगी लेकिन वोट एक बार बिक गया तो देश की इज्जत चली जाएगी। इस बात को बड़े पैमाने पर लाकर सबको समझाने की जरूरत है कि बेटी की इज्जत से वोट की इज्जत बड़ी है।

सासंद बनने के लिए करने पड़ते हैं करोड़ों खर्च

यादव ने कहा कि आज के समय में किसी भी नेता को सांसद या विधायक बनने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करने पड़ते हैं। यह खासकर दक्षिण भारत में ज्यादा होता है। वहां तो सांसद बनने के लिए 25 से 30 करोड़ रुपए और विधायक बनने के लिए 5 से 10 करोड़ रुपए लगते है। शरद यादव ने कहा कि पैसों की कमी की वजह से हम यूपी में चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं।

Next Story