×

JDU ने तेजस्वी की तस्वीर दिखाकर लगाया ‘रंगरेलियां' मनाने का आरोप

Gagan D Mishra
Published on: 3 Nov 2017 1:14 PM GMT
JDU ने तेजस्वी की तस्वीर दिखाकर लगाया ‘रंगरेलियां मनाने का आरोप
X
जेडीयू ने तेजस्वी पर चलाया तस्वीर के जरिए ‘रंगरेलियां का तीर’

पटना: जहरीली शराब कांड पर जेडी-यू और आरजेडी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर खत्म होते नहीं दिख रहा है। पहले पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस काण्ड के आरोपी राकेश सिंह के साथ नितीश कुमार की तस्वीर दिखा कर उनपर निशाना साधा था और अब जेड-यू ने तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ फोटो जारी कर रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाया है।

जेडीयू ने यह भी आरोप लगाया है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे शराब का सेवन भी करते हैं, इसलिए उनके खून की जांच भी कराई जानी चाहिए।

जेडीयू ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक पुरानी फोटो दिखाई, जिसमे एक लड़की भी दिख रही है। जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने दावा किया है फोटो में तेजस्वी एक लड़की के साथ दिख रहे हैं। तस्वीर दिखाने का मकसद ये है कि तेजस्वी लड़की के साथ रंगरलिया मना रहे हैं। जेडीयू ने तेजस्वी पर ये भी आरोप लगाया है कि वो शराब पीते हैं और उनके ब्लड सैंपल की जांच होनी चाहिए।

वहीं, इन आरोपों के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा है, ‘नीतीश कुमार की पार्टी के नेता चरित्रहनन की राजनीति कर रहे हैं। शराबबंदी को लेकर हमारे आइना दिखाने के बाद नितीश कुमार ने हताशा में ये सब किया है। उनके पास भी नीतीश के खिलाफ बहुत कुछ है।’

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story