×

केजरीवाल में हिम्मत है की वो दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेस रिपोर्ट दिखाएं

Rishi
Published on: 17 May 2017 10:03 AM GMT
केजरीवाल में हिम्मत है की वो दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेस रिपोर्ट दिखाएं
X

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने हमला करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि वह अंतिम बार अपने कार्यालय कब गए थे। मिश्रा ने मुख्यमंत्री को लिखे एक खत में आरोप लगाया, दिल्ली के लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि केजरीवाल पिछले साल मात्र दो बार अपने कार्यालय गए थे। कपिल ने लिखा, क्या केजरीवाल में हिम्मत है कि वह दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेस रिपोर्ट दिखाएं?

ये भी देखें : ‘आप’ प्रवक्ता संजय सिंह का योगी सरकार पर कटाक्ष, बोले- यूपी में काम कर रही है ‘सपा सरकार पार्ट टू’

उन्‍होंने फेसबुक पोस्‍ट और ट्विटर पर लिखा, ''सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे हैं, भ्रष्टाचार के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं, जनता से पूरी तरह कटे CM बिल्कुल चुप, बड़े दिनों बाद घर से निकले सरकार 3 देखने। जी हां, सरकार -तीन, अब इसे क्या कहे, मुंगेरीलाल के हसीन सपने।

मिश्रा ने केजरीवाल को देश का एकमात्र मुख्यमंत्री करार दिया, जिनके पास कोई विभाग नहीं है और वह मुश्किल से काम करते हैं। बर्खास्त मंत्री ने कहा, केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सबसे ज्यादा छुट्टी लेते हैं और अब वह ऐसे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मामले होंगे।

मिश्रा ने केजरीवाल को चुनौती भी दी कि वह उनके द्वारा लगाए गए किसी भी आरोप को गलत साबित करके दिखाएं। उन्होंने कहा, केजरीवाल को खुली चुनौती, मेरे द्वारा लगाए गए कम से कम एक आरोप को गलत साबित करें। मैंने खत में केवल आपके बारे में लिखा है।पार्टी में आंतरिक कलह सामने आने के बाद मिश्रा को छह मई को जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

देखें कपिल ने क्या आरोप लगाए हैं :











Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story