×

पद्मावत देखने के बयान से पलटे कालवी, तोगड़िया-हार्दिक भी उतरे विरोध में

aman
By aman
Published on: 23 Jan 2018 5:26 AM GMT
पद्मावत देखने के बयान से पलटे कालवी, तोगड़िया-हार्दिक भी उतरे विरोध में
X
'पद्मावत' देखने के बयान से पलटे कालवी, तोगड़िया-हार्दिक भी उतरे विरोध में

नई दिल्ली: 'पद्मावत' को लेकर विरोध कर रहे करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी मंगलवार (23 जनवरी) को फिल्म देखने के अपने बयान से पलटत गए। गौरतलब है कि सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कालवी ने पद्मावत देखने पर सहमति दी थी।

तब उन्होंने कहा था, वह पद्मावत देखने के लिए तैयार हैं, लेकिन भंसाली ने अभी फिल्म देखने की तारीख नहीं बताई है। मंगलवार को कालवी अपने बयान से पलट गए और फिल्म देखने से साफ इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें ...सिनेमाघर के मालिक को धमकी- पद्मावत दिखाई तो हाल को बम से उड़ा देंगे

तोगड़िया के बाद हार्दिक भी उतरे विरोध में

दूसरी तरफ, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के पद्मावत पर विरोध के बाद अब हार्दिक पटेल भी फिल्म की रिलीज रोकने के समर्थन में उतर आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के प्रमुख हार्दिक पटेल ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी को पत्र लिखकर रिलीज पर रोक लगाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें ...‘पद्मावत’ को रिलीज नहीं होने देंगे कलवी, कोई भी कीमत चुकाने को तैयार

'वह धोखा था, साजिश थी'

दरअसल, लोकेंद्र सिंह कालवी ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, कि 'भंसाली ग्रुप का पत्र आया था। लेकिन वह धोखा था, साजिश थी। वह चाहता था कि हम फिल्म देखने से इनकार कर दें। भंसाली फिल्म दिखाना नहीं चाह रहे। मैं आज पोरबंदर जा रहा हूं। सेंसर बोर्ड ने भी तीन लोगों को फिल्म दिखाई थी, छह को नहीं।' साथ ही कालवी ने भंसाली को धमकी भी दी, कि अगर वह फिल्म रिलीज करेंगे तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें ...‘पद्मावत’: SC से सड़क तक छिड़ी जंग, करणी सेना ने कहा- इंतजार करो और..

सोमवार को ये कहा था

फिल्म 'पद्मावत' दिखाने के लिए भंसाली के पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए कालवी ने सोमवार को लखनऊ में कहा था, 'हां, उनकी ओर से पत्र आया है। वह एक धोखा है। तमाशा बनाने के लिए है। फिल्म देखने के लिए बुलाया है, लेकिन तारीख नहीं बताई है। मैं तो फिल्म देखने के लिए भी तैयार हूं। मैं चाहता हूं कि मीडिया भी साथ चले, लेकिन भंसाली से अपील है कि वह मजाक न बनाएं। वह तारीख बताएं, मैं फिल्म देखूंगा।'

ये भी पढ़ें ...पद्मावत: राजपूतों का उग्र प्रदर्शन, नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर आगजनी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story