×

हरियाणा हिंसा पर किरण बेदी का ट्वीट, खट्टर को नसीहत तो 'न्यू इंडिया' पर तंज

aman
By aman
Published on: 25 Aug 2017 6:00 PM GMT
हरियाणा हिंसा पर किरण बेदी का ट्वीट, खट्टर को नसीहत तो न्यू इंडिया पर तंज
X
हरियाणा हिंसा पर किरण बेदी का ट्वीट, खट्टर को नसीहत तो 'न्यू इंडिया' पर तंज

लखनऊ: गुरमीत राम रहीम मामले से निपटने को लेकर हरियाणा की खट्टर सरकार विपक्ष छोड़ 'अपनों' के भी निशाने पर है। ताजा मामला पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी की शुक्रवार देर रात किए गए ट्वीट से जुड़ी है।

खबरों की मानें, तो हरियाणा में भड़की हिंसा पर सीएम खट्टर की सरकार के रवैए को लेकर केंद्र की मोदी सरकार नाराज है। ऐसे में किरण बेदी का ट्वीट सीएम मनोहर लाल खट्टर को नसीहत देता दिख रहा है।



तलाशा जाने लगा मतलब

किरण बेदी ने ट्वीट में लिखा है कि 'न्यू इंडिया को साहसी प्रोफेशनल्स की जरूरत है, जो बिना डर के कानून का राज स्थापित कर सकें। महत्वपूर्ण पदों पर बैठे व्यक्तियों को प्रशासनिक जानकारी होनी चाहिए।' इसके बाद, किरण बेदी के इस ट्वीट का मतलब तलाशा जाने लगा। किसी ने जहां इसे खट्टर को नसीहत बताया तो किसी ने इसे केंद्र सरकार के 'न्यू इंडिया' पर तंज कहा। हां, कई बेदी की बातों से सहमत नहीं भी दिखे।

पीएम मोदी करते रहे हैं 'न्यू इंडिया' की बात

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में 2022 तक 'न्यू इंडिया' बनाने की बात लगातार दोहराते रहे हैं। उन्होंने अपने मंत्रियों और सहयोगियों को इस दिशा में काम करने के लिए लगातार प्रेरित किया है। ऐसे में किरण बेदी का ट्वीट 'न्यू इंडिया' पर कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है। ध्यान देने वाली बात ये है कि हरियाणा के सीएम बनने से पहले मनोहर लाल खट्टर के पास कोई खास प्रशासनिक अनुभव नहीं था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story