×

परिवार संग लालू ने मनाया अपना 70वां जन्मदिन, बेटे ने शेयर की फोटोज

tiwarishalini
Published on: 11 Jun 2017 6:36 AM GMT
परिवार संग लालू ने मनाया अपना 70वां जन्मदिन, बेटे ने शेयर की फोटोज
X
परिवार संग साथ लालू ने मनाया अपना 70वां जन्मदिन, बेटे ने शेयर की फोटोज

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर लालू ने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले गैर-बीजेपी दलों को एकजुट करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सीएम नीतीश कुमार लालू के आधिकारिक आवास पर पहुंचे जहां दोनों के बीच 30 मिनट से ज्यादा देर बैठक हुई।

बैठक के बाद सीएम ने कहा, "मैं लालूजी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए आया था। स्कूल-कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने बिहार के राजनीतिक और सामाजिक विकास में असीम योगदान दिया है।"



इस पर लालू ने कहा, "अपने जन्मदिन पर मैं नीतीश कुमार और महागठबंधन के अन्य नेताओं और साथ ही अपने हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जो सुबह-सुबह मुझसे मिलने आए। मैं उनके प्यार के लिए आभारी हूं।"

उन्होंने कहा, "हम (महागठबंधन) एक हैं और एकजुट हैं और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है। हम बिहार और इसके बाहर बीजेपी को चुनौती देते रहेंगे। मैंने अगस्त में एक रैली का आह्वान किया है जिसमें गैर-बीजेपी पार्टियों के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे।"

जन्मदिन के मौके पर लालू का निवास ताजे फूलों से सजा हुआ था। जन्मदिन के मौके पर लालू ने अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, अपने छोटे बेटे और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती सहित परिवार के सदस्यों के बीच केक काटा।

राजद प्रमुख शाम को 70 पाउंड का एक और केक काटेंगे।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story