×

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के लिए रवाना, आज ही आएगी 'चांदनी'

aman
By aman
Published on: 27 Feb 2018 9:52 AM GMT
श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के लिए रवाना, आज ही आएगी चांदनी
X
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की मिली अनुमति, आज आ सकता है शव

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आखिरकार भारत लाने की अनुमति मिल गई। जानकारी के अनुसार, दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन डिपार्टमेंट ने श्रीदेवी की मौत मामले में कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की अनुमति दे दी है।

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद परिजनों को उनका शव पाने के लिए लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। आखिरकार करीब 64 घंटे बाद परिजनों को श्रीदेवी का शव सौंप दिया गया।

खलीज टाइम्स के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर से लेप लगाने का काम पूरा हो गया है, उनकी बॉडी को ताबूत में रखकर एयरपोर्ट की ओर परिजन रवाना हो चुके हैं। कुछ ही घंटों में विमान पहुंचेगा। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार अब बुधवार की दोपहर तक हो सकेगा।

बताया जा रहा है कि कभी भी इसकी घोषणा हो सकती है। पब्लिक प्रॉसिक्यूशन डिपार्टमेंट इस मामले में जल्द ही अपनी रिपोर्ट जारी करने वाला है। हालांकि, अभी तक फाइनल क्लियरंस लेटर परिजनों को नहीं मिला है।

'टाइम्स नाउ' चैनल के अनुसार, पब्लिक प्रॉसिक्यूशन की कानूनी प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कॉपोर्र की पहली पत्नी के बेटे अर्जुन कपूर भी दुबई जा रहे हैं। अंग्रेजी चैनल के हवाले से बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अब भारत ला पाना मुमकिन हो पाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक अब श्रीदेवी के शव को जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फरेंसिक एविडेंस से निकालकर लेपन के लिए ले जाया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस प्रक्रिया में तकरीबन एक घंटे का समय लगता है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story