×

90 साल के हुए लालकृष्ण आडवाणी, दिव्यांगों के साथ मनाएंगे जन्मदिन

aman
By aman
Published on: 7 Nov 2017 8:31 PM GMT
90 साल के हुए लालकृष्ण आडवाणी, दिव्यांगों के साथ मनाएंगे जन्मदिन
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज (8 नवंबर) जन्मदिन है। वह 90 साल के हो गए। आडवाणी बुधवार को अपने जन्मदिन की शुरुआत 90 दृष्ट‍िबाधित बच्चों के साथ नाश्ते से करेंगे। इसके बाद वह आम लोगों और नेताओं सहित अन्य लोगों से मुलाकात करेंगे।

गौरतलब है कि पार्टी के कई नेता हर साल इस मौके पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने आते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी उनके घर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने आते रहे हैं। बुधवार को भी पीएम मोदी 'लौह पुरुष' को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर जाएंगे। इसके अलावा अन्य पार्टियों के नेता भी आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देंगे।

इससे पहले आडवाणी शनिवार को वाराणसी गए थे। वहां बेटी प्रतिभा आडवाणी के साथ उन्होंने देव दीपावली मनाई थी। इस अवसर पर घाट पर ही आडवाणी के 90 साल पूरे होने की रंगोली बनाई गई थी, जिस पर उनका नाम लिखकर 90 वर्ष को सेलिब्रेट किया गया। इसे 90 दीयों से सजाया गया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story