शिवराज आज तोड़ सकते हैं उपवास, गोलीकांड में मारे गए किसानों के परिजनों ने की भावुक अपील

aman
By aman
Published on: 10 Jun 2017 8:47 PM GMT
शिवराज आज तोड़ सकते हैं उपवास, गोलीकांड में मारे गए किसानों के परिजनों ने की भावुक अपील
X
शिवराज आज तोड़ सकते हैं उपवास, गोलीकांड में मारे गए किसानों के परिजनों ने की भावुक अपील

भोपाल: मंदसौर गोलीकांड में मारे गए चार किसानों के परिजनों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। उनसे मुलाकात के दौरान शिवराज भावुक हो गए। पीड़ित परिवार ने सीएम से रट हुए उपवास तोड़ने की अपील की। इस आग्रह पर पीड़ित परिवार से सीएम शिवराज ने कहा, कि 'जब तक प्रदेश में शांति बहाली नहीं हो जाती, उपवास नहीं तोड़ूंगा।

ये भी पढ़ें ...आक्रोश: 62 किसान संगठनों की मांग, मध्य प्रदेश में लागू हो राष्ट्रपति शासन

गोलीकांड में मारे गए किसानों के पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान दोषियों को सज़ा दिलाने की भी अपील की। उन्होंने कहा, कि 'गोली चलाने वालों को सख्त सज़ा मिलनी चाहिए।

क्या टूटेगा उपवास?

एक खबरिया चैनल के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने संकेत दिया कि रविवार को सभी परिस्थितयों को देखते हुए तथा तमाम लोगों से चर्चा के बाद ही वो अंतिम फैसला लेंगे। इसलिए उम्मीद लगायी जा रही कि यदि सब कुछ ठीक रहा तो संभवतः ये उपवास टूट सकता है।

ये भी पढ़ें ...उपवास VS उपवास! क्या शिवराज आप भी, केजरीवाल मत बनो…..किसानों के बीच बैठो

'गांधीगिरी' का लिया सहारा

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान ने 'गांधीगिरी' का सहारा लेते हुए प्रदेश में शांति बहाली के लिए शनिवार से अपना अनिश्चितकालीन उपवास शुरू किया। जिस मंच पर वह उपवास के लिए बैठे वहां गांधीजी की एक बड़ी तस्वीर भी लगी हुई थी। चौहान के उपवास स्थल पर पहुंचने से ठीक पहले मंच पर महात्मा गांधी की तस्वीर रखी गई थी। उपवास शुरू करने से पहले चौहान को प्रदेश के पूर्व सीएम कैलाश जोशी ने तिलक लगाकर विधिवत उपवास पर बैठाया।

ये भी पढ़ें ...CM शिवराज की ‘गांधीगिरी’: किसानों से होगी सीधी बात, शांति बहाली तक करेंगे उपवास

.

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story