×

BJP के मिशन बंगाल से भड़कीं ममता, कहा- हम धमकियों से नहीं डरते, दिल्ली पर करेंगे कब्जा

ममता ने कहा कि बीजेपी वाले तृणमूल कांग्रेसन (टीएमसी) से डरे हुए हैं। वे हमें धमकाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस को धमकाया नहीं जा सकता। हम अपना सिर उंचा रखते हैं। जो लोग मुझे चुनौती देते हैं, मैं उनकी चुनौती स्वीकार करता हूं। हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे।

tiwarishalini
Published on: 27 April 2017 2:04 PM GMT
BJP के मिशन बंगाल से भड़कीं ममता, कहा- हम धमकियों से नहीं डरते, दिल्ली पर करेंगे कब्जा
X

BJP के मिशन बंगाल से भड़कीं ममता, बोलीं- हम धमकियों से नहीं डरते, दिल्ली पर करेंगे कब्जा

बीरपाड़ा: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरूवार (27 अप्रैल) को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को धमकाने का प्रयास कर रही है, लेकिन बंगाल इस रणनीति से भयभीत नहीं है।

ममता ने कहा कि बीजेपी वाले तृणमूल कांग्रेसन (टीएमसी) से डरे हुए हैं। वे हमें धमकाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस को धमकाया नहीं जा सकता। हम अपना सिर ऊंचा रखते हैं। जो लोग मुझे चुनौती देते हैं, मैं उनकी चुनौती स्वीकार करता हूं। हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे।

यह भी पढ़ें ... MCD चुनाव में जीत पर बोले अमित शाह- दिल्ली की जनता ने आगे बढ़ाया बीजेपी का विजयरथ

यूपी, उत्तराखंड में मिली भारी कामयाबी और पूर्वोत्तर में मणिपुर में सरकार बनाने के बाद बीजेपी की निगाहें अब पश्चिम बंगाल पर हैं। अगले साल चार बड़े राज्यों पश्चिम बंगाल, गुजरात, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़िए पूरी खबर ...

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रसार के लिए राज्य के 3 दिवसीय दौरे पर गए बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने ममता के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ियों का दौरा किया। शाह ने बुधवार (26 अप्रैल) को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का विजय रथ पश्चिम बंगाल में 2019 में दौड़ेगा।

शाह ने पश्चिम बंगाल दौरे की शुरुआत नक्सलबाड़ी से करते हुए वहां बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि नक्सलबाड़ी से नक्सली हिंसा पूरे देश में फैली, लेकिन अब बीजेपी इसी जगह से विकास की यात्रा शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें ... बंगाल में बदले केंद्रीय योजनाओं के नाम, भाजपा नेता ने मुगल बादशाह बाबर से की ममता की तुलना

इस बात पर ममता ने अमित शाह को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे दिल्ली से आते हैं और झूठ फैलाते हैं। वे तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सीबीआई को लगाने की हमें धमकी दे रहे हैं। वे गुजरात को संभाल नहीं सकते हैं, लेकिन बंगाल पर नजर गड़ाए हैं।

ममता ने कहा कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने ब्लैकमनी लाने का वादा किया था लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है। चुनाव के समय बड़ी-बड़ी बातें करना आसान है।

यह भी पढ़ें ... TMC नेताओं की गिरफ्तारी से बिफरीं ममता, बोलीं- मोदी हटाएं, ‘राष्ट्रीय सरकार’ बनाएं

ममता ने कहा कि विकास बंगाल में हमारी शक्ति का सबसे बड़ा स्तंभ है। हम जो कुछ भी हासिल कर सकते हैं, उसकी कोई भी बराबरी नहीं कर सकता। ममता ने शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दलित के घर पर दोपहर का भोजन और पांच सितारा होटल में रात का भोजन, हम इस तरह की फोटो खिंचाने में विश्वास नहीं करते हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story