×

मायावती ने खाली किया 13 ए माल एवेन्यू, पत्रकारों को दिखाया 'मायाजाल'

Rishi
Published on: 2 Jun 2018 3:17 PM GMT
मायावती ने खाली किया 13 ए माल एवेन्यू, पत्रकारों को दिखाया मायाजाल
X

लखनऊ : सुप्रीम कोर्ट के यूपी के सभी पूर्व सीएम के आदेश के बाद शनिवार को बसपा मुखिया मायावती ने 13 ए माल एवेन्यू स्थित अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया। बंगला खाली करने से पहले प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि यह कांशीराम ट्रस्ट है। पूर्व सीएम के नाते उन्हें 6, माल एवेन्यू बंगला मिला हुआ था।

मायावती ने कहा कि वह जिस बंगले में रहती हैं। वह कांशीराम ट्रस्ट है। उसके एक हिस्से में वह रहती है। पूर्व सीएम ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उनके खिलाफ सरकार खबरें चलवाती है। जबकि राज्य सम्पत्ति महकमे से मिले नोटिस के मुताबिक उन्हें बंगला खाली करने के लिए 15 दिन का समय दिया गया था। हाल ही में कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशियों की हार के लिए स्थानीय जतना का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उपचुनाव में हार के बाद भाजपा बौखला गई है। चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है।

प्रेस कांफ्रेंस के बाद मायावती ने पत्रकारों को बंगले का एक-एक कोना दिखाया। ​तस्वीरों में उसकी शानो-शौकत देखते ही बनती है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story