×

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन के अपहरण की कोशिश

aman
By aman
Published on: 16 Sep 2017 6:53 PM GMT
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन के अपहरण की कोशिश
X
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन के अपहरण की कोशिश

बरेली: यूपी के बरेली जिले में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन को किडनैप करने की कोशिश की। इस घटना के बाद यूपी के पुलिस के महकमे में हड़कंप मच गया।

मोदी सरकार में कैबिनेट रैंक के मंत्री नकवी की छोटी बहन फरहत नकवी ने बताया, कि कुछ बदमाशों ने उन्हें बरेली के चौकी चौराहा के पास से अपहरण करने की कोशिश की। फरहत ने कहा, कि वो उस वक़्त एसएसपी ऑफिस से वापस लौट रही थीं।

कार में खींचने की कोशिश

फरहत की मानें, तो एसएसपी ऑफिस से वो तब एक किलोमीटर ही आगे बढ़ी होगीं, कि कार सवार बदमाश उनके पास रुके और उन्हें खींचने की कोशिश की। फरहत ने बताया, ‘वो सड़क के किनारे खड़ी थी। तभी कुछ लोगों ने मेरे नजदीक अपनी कार रोकी और मुझे कार के अंदर खींचने की कोशिश की।’ फरहत ने कहा कि, ‘वहां पर कुछ महिलाएं खड़ी थी उन्होंने मेरी मदद की और मुझे किसी तरह बचाया।’

चौकी चौराहा व्यस्ततम इलाकों में sसे एक

बता दें, कि बरेली का चौकी चौराहा व्यस्तम इलाकों में से एक माना जाता है। यहां एक महिला पुलिस थाना भी है। यहीं से कुछ दूरी पर डिविजनल कमिश्नर का ऑफिस भी है। बावजूद इसके बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की।

'हम तुम्हें बाद में देख लेंगे’

फरहत का कहना है, कि जो शख्स कार चला रहा था उसने उन्हें धमकी दी और कहा, ‘हमलोग तुम्हें बाद में देख लेंगे।’ उन्होंने कहा, कि 'वो लोगों का चेहरा पहचान नहीं सकीं और जल्दबाजी में न ही कार का नंबर देख सकीं। इस मामले में फरहत नकवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story