×

बकरीद पर कश्मीर में बवाल, कांस्‍टेबल की हत्या, पाक और ISIS के झंडे लहराए

Aditya Mishra
Published on: 22 Aug 2018 6:38 AM GMT
बकरीद पर कश्मीर में बवाल, कांस्‍टेबल की हत्या, पाक और ISIS के झंडे लहराए
X

श्रीनगर: बकरीद के मौके पर कश्मीर में पत्थरबाजों ने माहौल को खराब करने की कोशिश की है। कश्मीर के अलग-अलग क्षेत्रों में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आई हैं। अनंतनाग के मंडी इलाके में पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। वहीं कुलगाम में आतंकियों ने एक कांस्‍टेबल की हत्‍या कर दी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हालात को बिगड़ता देख सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। विरोध में पत्थरबाजों ने पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे भी लहराए। अनंतनाग ही नहीं श्रीनगर में भी पत्थरबाजों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। यहां ईदगाह के पास पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों के वाहन पर पथराव किया।

बताते चलें कि पत्थरबाजी की इन घटनाओं से पहले कुलगामा से ट्रेनी कॉन्स्टेबल और पुलवामा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की खबरें आई थी। बीजेपी कार्यकर्ता की पुलवामा में आतंकियों ने हत्या की है।

बकरीद के मौके पर भी पाकिस्तान अपनी आदत से बाज नहीं आया। सीमा पार से सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं भी सामने आई हैं।

बकरीद पर हालात बेकाबू होते देख प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीनगर के मेन चौराहे पर पाकिस्तान का झंडा लहराया गया और भारत विरोधी नारे भी लगाए गए।

ये भी पढ़ें...पैलेट लगने से 13 साल के बच्चे की मौत, बवाल के बाद श्रीनगर में फिर कर्फ्यू



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story