×

नवजोत सिद्धू ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा- अमृतसर से कांग्रेस के झंडे में ही लगेगा डंडा

Rishi
Published on: 4 Feb 2017 6:31 AM GMT
नवजोत सिद्धू ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा- अमृतसर से कांग्रेस के झंडे में ही लगेगा डंडा
X

अमृतसर: बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्नी नवजोत कौर के साथ अमृतसर में वोट डाला। वोट डालने के बाद सिद्धू ने एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई भी चीज आसान नहीं होती है। शेर के मुंह में खुद चलकर हिरन नहीं आता है। सफल वो होता है जो कोशिश करता है। वो हाथ पर हाथ धरकर बैठने वालों में से नहीं हैं और मेहनत करना जानते हैं।

सिद्धू ने कहा कि मौजूदा सरकार के खिलाफ जनता के दिल में नफरत है। जो उन्होंने बोया था, वो उन्हें उखाड़ना पड़ेगा। जीत और हार बड़े समूह की होती है। आज पंजाब में एक आस नजर आ रही है। मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि सरकार कांग्रेस की बन रही है। आस और विश्वास की राजनीति में नए सूरज का उदय हो रहा है। इस धर्मयुद्ध में सत्य की जीत होने वाली है। मुझे पूरा यकीन है यहां से कांग्रेस के झंडे में डंडा लगेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story