×

हर्षवर्धन कहिन : 2019 चुनावों में मोदी को कोई हरा नहीं सकता

Rishi
Published on: 14 Sep 2018 2:50 PM GMT
हर्षवर्धन कहिन : 2019 चुनावों में मोदी को कोई हरा नहीं सकता
X

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन ने शुक्रवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी राजनीतिक रूप से अजेय हैं और ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में चुनौती पेश कर सके।

वर्धन ने कहा, "ऐसा कोई नहीं है जो नरेंद्र मोदी को हरा सके..मुझे नहीं लगता कि 2019 चुनावों में उनके समक्ष कोई चुनौती है।"

ये भी देखें :VIDEO: बच्‍चे क्‍लास में कर रहे थे मारपीट, प्रिंसपल ने हॉकी उठाई, 16 सेकेंड में किए 8 घातक वार

मोदी नीत केंद्र सरकार डॉलर के मुकाबले रुपये के लुढ़कने, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी और विजय माल्या मामले के बाद विपक्ष के निशाने पर है।

ये भी देखें :अशरा मुबारक कार्यक्रम में भगोड़े कारोबारियों पर पीएम मोदी का निशाना

पर्यावरण व वन मंत्री ने कहा कि केंद्र मई 2014 में सत्ता में आने के बाद से पूर्वोत्तर राज्यों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है क्योंकि 'बीते 50-60 वर्षो के दौरान, इन राज्यों को वह महत्व नहीं मिला, जो उन्हें मिलना चाहिए था।'

वर्धन ने कहा, "सभी मंत्रालय ने पूर्वोत्तर के लिए नीतियां व योजनाएं बनाई हैं। सभी उसको लागू कर रहे हैं। पूर्वोत्तर के लोगों ने इसे पहचाना है और स्वीकृति दी है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story