×

अब OBC में 390 करोड़ का घोटाला, CBI ने किया केस दर्ज

aman
By aman
Published on: 24 Feb 2018 4:49 AM GMT
अब OBC में 390 करोड़ का घोटाला, CBI ने किया केस दर्ज
X
अब ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में 390 करोड़ का घोटाला, CBI ने किया केस दर्ज

नई दिल्ली: पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) के महाघोटाला सामने आने के बाद अब सीबीआई ने एक अन्य मामले में भी केस दर्ज किया है। यह मामला 390 करोड़ रुपए के घोटाले से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार, ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) ने 6 महीने पहले यह शिकायत की थी। अब 6 महीने बाद सीबीआई ने दिल्ली स्थित एक जूलरी आउटलेट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गुरुवार को सीबीआई ने करोल बाग स्थित द्वारका दास सेठ इंटरनेशनल के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह कंपनी हीरा, स्वर्ण और चांदी के जेवरात बनाता और व्यापार करता है।

इस कंपनी ने राष्ट्रीय राजधानी में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की ग्रेटर कैलाश-II स्थित शाखा से साल 2007 में फॉरन लेटर ऑफ क्रेडिट, फॉरन हासिल करने के बाद कई तरह से लोन हासिल किया। इस कंपनी का संचालन सभ्य सेठ और रीता सेठ के हाथ में है। ये पंजाबी बाग के रहने वाले हैं। इसके अलावा कृष्ण कुमार सिंह और रवि कुमार सिंह भी इस कंपनी से जुड़े हैं। सीबीआई ने अपनी एफआईआर में इन सभी के नाम दर्ज किए हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story