×

अब श्रीनगर में CRPF कैंप पर हमले की कोशिश, एक जवान शहीद

aman
By aman
Published on: 12 Feb 2018 4:11 AM GMT
अब श्रीनगर में CRPF कैंप पर हमले की कोशिश, एक जवान शहीद
X
सुंजवां के बाद श्रीनगर में आर्मी कैंप पर हमले की कोशिश, CRPF ने किया नाकाम

श्रीनगर: जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले के बाद आतंकवादियों ने सोमवार (12 फरवरी) तड़के श्रीनगर के सीआरपीएफ हेडक्वार्टर पर हमले की कोशिश की। सीआरपीएफ ने इस हमले को नाकाम कर दिया। अब आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है। सीआरपीएफ की क्विक रिएक्शन टीम ने करन नगर इलाके को घेरकर दोनों आतंकियों को ढूंढ लिया है। दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। एनकाउंटर में सीआरपीएफ के एक जवान के शहीद होने की खबर है।

श्रीनगर के करन नगर में सोमवार (12 फरवरी) की सुबह दो आतंकी हथियारों से लैस थे आर्मी कैंप की ओर बढ़ रहे थे। लेकिन सीआरपीएफ ने देखते ही गोली चला दी। इसके बाद आतंकी भाग निकले। अब उनके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों ने हमले की ये नाकाम कोशिश तड़के करीब 4 बजे के आसपास की थी। गौरतलब है कि सुंजवां आर्मी कैंप पर भी शनिवार सुबह इतने बजे ही आतंकवादियों ने हमला किया था। विशेषज्ञ बताते हैं कि श्रीनगर में एक बार फिर बर्फबारी शुरू हुई है, इसी का फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं।

बताया जा रहा है, कि आतंकियों ने यह नाकाम कोशिश श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल के पास बने आर्मी कैंप पर की। ज्ञात हो, कि हाल ही में आतंकियों ने इसी अस्पताल पर हमला कर अपने एक साथी को भगा ले गए थे। अस्पताल के पास ही सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन का हेडक्वार्टर है।

एक खबरिया चैनल से बातचीत में सीआरपीएफ के आईजी रविदीप शाही ने बताया, कि 'जैसे ही हमें दो आतंकियों के बारे में पता चला, हमने तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि आतंकियों की तरफ से गोलीबारी नहीं की गई थी।'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story