×

केरल : दुष्कर्म मामले में बिशप गिरफ्तार, MLA के बेशर्म बोल

Rishi
Published on: 21 Sep 2018 2:14 PM GMT
केरल : दुष्कर्म मामले में बिशप गिरफ्तार, MLA के बेशर्म बोल
X

तिरुवनंतपुरम : केरल पुलिस ने, यहां 2014 से 2016 तक एक नन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में रोमन कैथोलिक डायोसिस के बिशप फ्रैंको मुलक्कल को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

ये भी देखें : रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म मामले का एक मुख्य आरोपी निशू गिरफ्तार

वहीँ विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा मैं जांच टीम के सामने इसे प्रस्तुत करने के लिए तैयार हूं। लेकिन जांच अधिकारियों में से एक फ्रैंको मुलक्कल को फंसाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने फोटोग्राफर को डराया और उससे बयान दिलाया कि पीड़िता सुस्त और परेशान लग रही था।

ये भी देखें : बाबा ये बवाली है, सवर्णों का मसीहा बनने का पाल रहा सपना

उन्होंने कहा, मेरे पास मुलक्कल के साथ नन के फोटोग्राफ्स और विडियो हैं, जो उस दिन क्लिक किए गए थे जिस दिन कथित तौर पर घटना हुई। जांच दल फ्रैंको मुलक्कल को फ्रेम करने की कोशिश कर रहा है। वह खुश और आनंदित दिखती है। चूंकि इसे कानून द्वारा मना किया गया है, इसलिए मैं यहां तस्वीरों को नहीं दिखा रहा हूं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story