×

फिर IT ऑफिस नहीं पहुंचीं मीसा भारती, वकील ने मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

aman
By aman
Published on: 12 Jun 2017 8:57 AM GMT
फिर IT ऑफिस नहीं पहुंचीं मीसा भारती, वकील ने मीडिया पर फोड़ा ठीकरा
X
फिर IT ऑफिस नहीं पहुंचीं मीसा भारती, वकील ने मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

नई दिल्ली: आयकर विभाग (आईटी) ने लालू यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश को सोमवार (12 जून) को आयकर विभाग के दिल्ली ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन इस बार भी वो नहीं पहुंचीं।

मीसा के वकीलों ने इसके लिए मीडिया को दोषी ठहराया है। मीसा भारती के वकील आज आयकर विभाग के अधिकारियों से मिले और कहा, कि 'मीडिया के कारण मीसा नहीं आ रही हैं। आयकर विभाग के कार्यालय में आना उनकी सुरक्षा से समझौता होगा।' अब आयकर विभाग यह तय करेगा, कि क्या फिर से नोटिस भेजा जाए या दिल्ली पुलिस की मदद ली जाए।

आईटी ने कई ठिकानों पर मारे थे छापे

बता दें, कि बीते 23 मई को आईटी ने दिल्ली में हवाला कारोबारी, सीए और उन लोगों के ठिकानों पर छापा मारा था, जिन्होंने मीसा भारती के लिए शेल कपंनी बनाई। इसके अलावा उन शेल कपंनी को करोड़ों का लोन दिया और दिल्ली की महंगी जमीन सस्ते दाम में मीसा भारती को दिलाई।

मीसा-शैलेश नहीं हुए थे हाजिर

इन्हीं छापों के बाद 6 जून को आयकर विभाग ने पूछताछ के लिए मीसा भारती को बुलाया था। जबकि, 7 जून को मीसा के पति शैलेश को हाजिर होने को कहा था। लेकिन दोनों में से कोई भी आईटी के सामने हाजिर नहीं हुए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story