×

मोदी के बयान से गुस्से में विरोधी, कहा- संसद में आकर पूरे विपक्ष से माफी मांगें पीएम

Rishi
Published on: 25 Nov 2016 6:07 AM GMT
मोदी के बयान से गुस्से में विरोधी, कहा- संसद में आकर पूरे विपक्ष से माफी मांगें पीएम
X

नई दिल्ली: पीएम मोदी के कालेधन पर दिए गए बयान के बाद पूरा विपक्ष गुस्से से बौखलाया हुआ है। शुक्रवार को जैसे ही राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई, वैसे ही विपक्ष ने फिर से हंगामा करना शुरू कर दिया। उनकी मांग है कि पीएम मोदी संसद में आकर पूरे विपक्ष से माफी मांगे। पीएम मोदी यह कैसे यह सकते हैं कि विपक्ष कालेधन के खिलाफ नहीं है और सारा कालाधन हमने ही छिपा रखा है।उनका विपक्ष पर कालेधन को लेकर लगाया गया आरोप बिल्कुल गलत है। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा, ''कल पीएम मोदी जब सदन में आए थे तो उन्हें बताया गया था कि पूरा विपक्ष कालेधन के खिलाफ हैं तो फिर वो आज कैसे यह कह सकते हैं कि पूरा अपोजिशन भ्रष्टाचारी है। उन्हें अपने इस बयान के लिए विपक्ष से माफी मांगनी चाहिए।''

वहीं, बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायवती ने कहा, ''पीएम मोदी ने कहा है कि अगर इस फैसले को लेने से पहले अपोजिशन को 72 घंटे तक समय दे दिया जाता तो वह मेरा विरोध नहीं, बल्कि तारीफ कर रहे होते। एक तरीके से पीएम ने अपोजिशन के ऊपर हमला बोला है। उनके मुताबिक, विपक्ष कालेधन का समर्थन करता है। क्या हमारे पास कालाधन है। पीएम मोदी को सदन में आकर माफी मांगनी चाहिए।'' वहीं, शरद यादव ने कहा, "पीएम ने विपक्ष के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।"

क्या कहा था पीएम मोदी ने ?

पीएम मोदी ने कहा था, ''कुछ लोगों की आलोचना यह है कि सरकार ने पूरी तैयारी नहीं की। मैं समझता हूं कि मुद्दा यह नहीं है। ऐसे लोगों की पीड़ा इस बात की है कि सरकार ने किसी को तैयारी करने का समय नहीं दिया। अगर इस 72 घंटे भी तैयारी करने के लिए मिल जाते तो कहते वाह वाह मोदी जैसा कोई नहीं। कितना बड़ा अहम कदम उठाया। ''

नीचे वीडियो में सुनिए मोदी का बयान...

सौजन्य: लोकसभा टीवी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story