×

BSF की 30-40 पोस्ट को निशाना बनाकर PAK ने दागे मोर्टार, 2 की मौत

aman
By aman
Published on: 19 Jan 2018 4:19 AM GMT
BSF की 30-40 पोस्ट को निशाना बनाकर PAK ने दागे मोर्टार, 2 की मौत
X
BSF की 30-40 पोस्ट को निशाना बनाकर PAK ने दागे मोर्टार, 2 नागरिकों की मौत

जम्मू: पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर गोलीबारी जारी है। बीते 24 घंटे में यह दूसरी बार है जब पड़ोसी मुल्क की तरफ से ऐसी हरकत सामने आई है। शुक्रवार (19 जनवरी) की सुबह पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जम्मू के आरएसपुरा, अरनिया और रामगढ़ सेक्टर में जबर्दस्त गोलीबारी की। पाक की गोलीबारी में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हुई है।

बता दें, कि गुरुवार (18 जनवरी) को भी जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर में ही गोलीबारी हुई थी। भारतीय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जा रहा है। बीएसएफ के सूत्रों की मानें, तो पाक की ओर से भारत की करीब 30-40 पोस्ट पर टारगेट किया जा रहा है। पाकिस्तानी रेंजर्स भारतीय नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को भारत की तरफ से जवाबी कार्रवाई में तीन पाक रेंजर्स सहित कुल 8 लोग मारे गए थे।

पाकिस्तान की तरफ से गुरुवार देर रात को ही गोलीबारी की शुरुआत हुई थी। इसके बाद रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। लगातार हो रही गोलीबारी के कारण आस-पास के गांव वालों को बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story