×

सर्जिकल स्ट्राइक पर PM मोदी ने मंत्रियों को चेताया, कहा- बेमतलब बयानबाजी न करें

aman
By aman
Published on: 5 Oct 2016 11:17 AM GMT
सर्जिकल स्ट्राइक पर PM मोदी ने मंत्रियों को चेताया, कहा- बेमतलब बयानबाजी न करें
X

नई दिल्ली: भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर लगातार होती राजनीति पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों को कड़ा संदेश दिया है। पीएम ने इस मसले पर अपने मंत्रियों को चुप रहने की हिदायत दी है। पीएम ने मंत्रियों से कहा, इस मुद्दे पर बेमतलब बयानबाजी न करें। पीएम मोदी ने साफ निर्देश दिए हैं कि पाकिस्तान और सर्जिकल स्ट्राइक पर सभी अधिकृत मंत्री और सेना ही बोले।

ये भी पढ़ें ...सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो सार्वजनिक करने पर सेना सहमत, अंतिम फैसला PMO लेगा

जमकर हो रही बयानबाजी

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश में जमकर बयानबाजी और राजनीति हो रही है। इस तरफ जहां कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इसे फर्जी बताया तो केजरीवाल ने इसके सबूत मांगे। हालांकि सरकार ने अभी तक फैसला नहीं लिया है कि वो इस ऑपरेशन का वीडियो जारी करे या नहीं।

ये भी पढ़ें ...#surgicalstrike पर पाक का झूठ बेनकाब, POK के निवासियों ने की हमले की पुष्टि

सबूत देने की जरूरत नहीं

सरकार के अनुसार, डीजीएमओ के बयान पर भरोसा किया जाना चाहिए। सूत्रों से पता चला है कि सरकार इस ऑपरेशन पर हो रही राजनीति में नहीं पड़ना चाहती। सरकार का मानना है कि इस मसले पर हो रही राजनीति के कारण उन्हें सेना के इस ऑपरेशन से जुड़ा कोई सबूत देने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें ...कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता, गिरफ्त में आई हिंसा फैलाने वाली आसिया अंद्राबी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story