राहुल के नामांकन पर मोदी का तंज, कहा- 'औरंगजेब राज' उन्हें मुबारक

aman
By aman
Published on: 4 Dec 2017 8:46 AM GMT
राहुल के नामांकन पर मोदी का तंज, कहा- औरंगजेब राज उन्हें मुबारक
X
गुजरात चुनाव: अब PMमोदी ने कांग्रेस पर छोड़ा नया बम, 'अफजल' अटैक

धरमपुर: गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार (4 दिसंबर) को पीएम मोदी ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का नामांकन करने और उनके 'निश्चित' चुनाव को लेकर निशाना साधा। पीएम की यह रैली गुजरात के धरमपुर में थी।

अपने भाषण में पीएम मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के एक बयान का हवाला देते हुए पार्टी को 'औरंगजेब काल' बताया। दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक खबरिया चैनल से बातचीत में राहुल की ताजपोशी की तुलना मुगलकाल से की थी।

ये भी पढ़ें ...भरूच में मोदी- कांग्रेस अपनी कर्मभूमि से हुई साफ, अब गुजरात की बारी

औरंगजेब राज उनको मुबारक

पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर कहा, 'उनके नेता कहते हैं कि जहांगीर की जगह जब शाहजहां आए तब चुनाव हुआ? जब उनकी जगह औरंगजेब आए तब चुनाव हुआ? यह तो पहले ही पता था कि जो बादशाह है उसकी औलाद को ही सत्ता मिलेगी। कांग्रेस के नेता खुद मानते हैं कि कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि कुनबा है। औरंगजेब राज उनको मुबारक। हमारे लिए देश बड़ा है। हमारे लिए 125 करोड़ देशवासी यही भारत के भाग्य विधाता हैं।'

ये भी पढ़ें ...चिदंबरम का मोदी से एक और सवाल- अरविन्द सुब्रह्मण्य भी बेवकूफ हैं?

कांग्रेस को गुजरात का नेता स्वीकार नहीं

अपने भाषण में पीएम आगे बोले, 'कांग्रेस पार्टी गुजरात से किसी नेता को स्वीकार या बर्दाश्त नहीं कर सकती। उन्होंने हमेशा गुजरात का अपमान किया है। ' कहा, पहले कांग्रेस यह दिखाती थी कि वह सेक्युलर है लेकिन अब हर कोई देख रहा है कि वह इस चुनाव में क्या कर रहे हैं, पार्टी कहां जा रही है। उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुस्लिम उनका असली व्यवहार समझ गए हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story