×

#RyanSchool : डॉक्टर का खुलासा- प्रद्युम्न से नहीं हुआ था दुष्कर्म

Gagan D Mishra
Published on: 12 Sep 2017 5:10 PM GMT
#RyanSchool : डॉक्टर का खुलासा- प्रद्युम्न से नहीं हुआ था दुष्कर्म
X

गुरुग्राम: रयान इंटरनेशनल स्कूल में सेकंड क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद अब रोज नए खुलासे सभी को चौंका रहे है । ताजा खुलासा प्रद्युम्न के पोस्टमार्टम के बाद हुआ है। शव की जांच करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर ने कहा है कि मृतक छात्र के साथ यौन शोषण नहीं हुआ था ।

यह भी पढ़ें...रेयान के CEO पिंटो की गिरफ्तारी पर HC ने कल तक लगाई रोक

क्या बताया डॉक्टर ने

-प्रद्युम्न के गले में दो कटे के निशान है

-छात्र की मौत ज्यादा खून पहने से हुई

-छात्र के साथ यौन शोषण होने की पुष्टि नहीं हुई

डॉक्टर दीपक माथुर के खुलासे के बाद अब पुलिस की जांच पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। दरअसल,पुलिस के मुताबिक आरोपी अशोक बस से चाकू लेकर गया और बाथरूम में छात्र के साथ कुकर्म करने की कोशिश की जहां छात्र के शोर मचाने पर उसकी हत्या कर दी।

बतादें, गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर) को 7 साल के प्रद्युम्न का मर्डर कर दिया गया था। प्रद्युम्न की लाश टॉयलेट में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया था। आरोपी अशोक ने अपना जुर्म भी कबूल लिया था ।

गिरफ्तारी के बाद अशोक ने बताया कि ”मेरी बुद्धि भ्रष्ट हो गई थी। मैं बच्चों के टॉयलेट में था। वहां गलत काम कर रहा था। तभी वह बच्चा आ गया। उसने मुझे देख लिया। मैंने उसे पहले देखा धक्का दिया। फिर खींच लिया। वह शोर मचाने लगा तो मैं डर गया। फिर मैंने उसे दो बार चाकू से मारा। उसका गला रेत दिया।”

यह भी पढ़ें...प्रद्युम्न हत्याकांड: देशभर के निजी स्कूलों की सुरक्षा जांच करेगा सुप्रीम कोर्ट

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story