महागठबंधन की चर्चा के बीच मुलायम से मिले प्रशांत किशोर, अमर सिंह भी रहे मौजूद

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनैतिक पार्टियों में महागठबंधन की कोशिशें तेज होती नजर आ रही हैं। कांग्रेस के इलेक्शन स्ट्रैटजिस्ट प्रशांत किशोर ने सपा नेता अमर सिंह के साथ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से मंगलवार को उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। इस मीटिंग में अमर सिंह के मौजूद होने से इस बात के भी कयास लगाए जा रहे है कि वह आगामी चुनाव में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

tiwarishalini
Published on: 1 Nov 2016 9:32 PM GMT
महागठबंधन की चर्चा के बीच मुलायम से मिले प्रशांत किशोर, अमर सिंह भी रहे मौजूद
X

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनैतिक पार्टियों में महागठबंधन की कोशिशें तेज होती नजर आ रही हैं। कांग्रेस के इलेक्शन स्ट्रैटजिस्ट प्रशांत किशोर ने सपा नेता अमर सिंह के साथ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से मंगलवार को उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। इस मीटिंग में अमर सिंह के मौजूद होने से इस बात के भी कयास लगाए जा रहे है कि वह आगामी चुनाव में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

अमर सिंह की मौजूदगी में प्रशांत किशोर का मुलायम से मिलना गठबंधन के संभावित दायरे को व्‍यापक करने की दिशा में कदम हो सकता है। हालांकि अभी दोनों ओर से इस तरह के संकेत नहीं आए हैं।

बता दें, कि पिछले हफ्ते शिवपाल सिंह ने भी जेडीयू के केसी त्यागी और रालोद प्रमुख अजीत सिंह से मुलाकात की थी। बाद में शिवपाल ने कहा था कि वह अजित सिंह को 5 नंवबर को होने वाले रजत जयंती समारोह का निमंत्रण देने आए थे। शिवपाल ने कहा था वह लोहियावादी और चरणसिंहवादियों को एक साथ करने की कोशिशें कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि ये साथ हों। उन्होंने कहा यह कि वह बीजेपी को यूपी में पैर जमाने नहीं देना चाहते।

यह भी पढ़ें ... सपा ने तेज की महागठबंधन की कोशिश, RLD सुप्रीमो अजित सिंह से मिले शिवपाल

इस बीच सीएम अखिलेश यादव लखनऊ से 3 नवंबर को समाजवादी रथयात्रा की शुरुआत करेंगे और 5 नवंबर को पार्टी के रजत जयंती समारोह में भी शिरकत करेंगे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story