×

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी करेंगे पीतांबरा पीठ के दर्शन, आमलोगों के प्रवेश पर रोक

suman
Published on: 10 Jun 2017 6:30 AM GMT
राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी करेंगे पीतांबरा पीठ के दर्शन, आमलोगों के प्रवेश पर रोक
X

दतिया/ग्वालियर: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज (शनिवार) मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी दतिया में पीतांबरा पीठ के दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। राष्ट्रपति के प्रवास के मद्देनजर शाम पांच बजे तक श्रद्धालुओं का मंदिर में प्रवेश बंद रहेगा।

आधिकारिक तौर दी गई जानकारी के अनुसार, राष्ट्रपति मुखर्जी विशेष विमान से 10.50 बजे ग्वालियर में वायुसेना के हवाईअड्डे पहुंचेंगे, वहां से दो बजे हेलीकॉप्टर से दतिया के लिए रवाना होंगे। मुखर्जी दतिया पहुंचकर बगलामुखी मंदिर पीतांबरा शक्तिपीठ के दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। राष्ट्रपति अपराह्न 4.35 बजे दतिया से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर शाम लगभग पांच बजे ग्वालियर वायुसेना के हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे। मुखर्जी ग्वालियर से वायुमार्ग द्वारा शाम 5.15 बजे नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

दतिया में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मध्य प्रदेश शासन जनसंपर्क मंत्री डॉ़ नरोत्तम मिश्र, प्रदेश की नगर विकास एवं जिला प्रभारी मंत्री माया सिंह और प्रशासनिक अधिकारी उनकी अगवानी करेंगे।

राष्ट्रपति के दतिया प्रवास के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। वहीं पीतांबरा पीठ में आम श्रद्घालुओं का सुबह नौ बजे से प्रवेश बंद कर दिया गया है। शाम पांच बजे तक आमजन मंदिर में दर्शन नहीं कर सकेंगे।

सौजन्य:आईएएनएस

suman

suman

Next Story