×

'साइको किलर' ने 2 घंटे में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस गिरफ्त में

aman
By aman
Published on: 2 Jan 2018 5:43 AM GMT
साइको किलर ने 2 घंटे में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस गिरफ्त में
X
'साइको किलर' ने 2 घंटे में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, आया पुलिस गिरफ्त में

पलवल: हरियाणा के पलवल जिले में सोमवार देर रात दो घंटे के भीतर एक ही तरीके से 6 लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। हालांकि, पुलिस ने अब इस साइको किलर को गिरफ्त में ले लिया है। ये सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना क्षेत्र के 100 मीटर के दायरे में अलग-अलग जगहों पर हुई थीं।

बताया जाता है, कि इस आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया था। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया। इस घटना के बाद जिले में हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

सीसीटीवी में भी कैद हुई थी तस्वीर

हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा है कि सभी हत्याओं को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है। इस सिरफिरे कातिल की तस्वीर एक सीसीटीवी में भी कैद हो हुई थी। इसी आधार पर पुलिस उसे तलाश रही थी। आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिल ही गई और उसने उसे धर दबोचा। बताया जा रहा है कि इस हत्यारे ने इन लोगों की हत्याएं रॉड से की हैं। आरोपी हत्याओं के बाद से फरार था।

हत्या आरोपी सेवानिवृत्त फौजी है

इस साइको किलर की पहचान नरेश के रूप में हुई है। वह मछगर का रहना वाला है। बताया जा रहा है कि इन हत्याओं का आरोपी नरेश सेवानिवृत्त फौजी है। फिलहाल वह जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है।

आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा

इस पूरे मामले में डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया, कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार, 'आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story