×

मोदी के बाद अब योगी पर हमलावर हुए राहुल, शिक्षा बजट में कटौती को बताया 'महान कदम'

aman
By aman
Published on: 15 July 2017 7:26 PM GMT
मोदी के बाद अब योगी पर हमलावर हुए राहुल, शिक्षा बजट में कटौती को बताया महान कदम
X
मोदी के बाद अब योगी पर हमलावर हुए राहुल, शिक्षा बजट में कटौती को बताया 'महान कदम'

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार पर अक्सर हमलावर दिखने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ताजा निशाने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रहे। एक ट्वीट के जरिए सीएम योगी के फैसले का मजाक उड़ाते हुए राहुल ने कहा, कि 'अगली बार सभी अस्पतालों को बंद कर दिए जाने से और अधिक धन बचाया जा सकता है।'

दरअसल, राहुल का ये ट्वीट यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की नि:शुल्क लैपटॉप योजना पर योगी सरकार के कैंची चलाने के फैसले के बाद आया है। राहुल ने योगी आदित्यनाथ के इस फैसले को 'महान कदम' कहकर उनका मजाक बनाया।



बताया 'महान कदम'

राहुल गांधी ने टि्वटर पर लिखा, 'महान कदम सीएम योगी। अगली बार आप सभी अस्पतालों को बंद कर कुछ और अधिक धन बचा सकते हैं।' बता दें कि हाल में पेश बजट में यूपी सरकार ने शिक्षा फंड और लैपटॉप योजना पर कैंची चलाई है।

सिर्फ उत्कृष्ट छात्रों को नि:शुल्क लैपटॉप

गौरतलब है, कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने छात्रों को नि:शुल्क कंप्यूटर देने की योजना चलाई थी। इसके बाद बीजेपी ने भी इस बार के विधानसभा चुनाव से पहले अपने ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ में उत्कृष्ट छात्रों को नि:शुल्क लैपटॉप देने का वायदा किया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story