×

GST पर राहुल गांधी बोले- इसे आधे-अधूरे स्वरूप में लागू किया जा रहा

aman
By aman
Published on: 30 Jun 2017 11:50 AM GMT
GST पर राहुल गांधी बोले- इसे आधे-अधूरे स्वरूप में लागू किया जा रहा
X

नई दिल्ली: देश में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) अब से कुछ ही घंटे बाद लागू हो जाएगा। इसको लेकर संसद का विशेष सत्र बुलाया गया है। वहीं, इस मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, कि 'जीएसटी में बहुत संभावनाएं हैं लेकिन अपना प्रचार करने के लिए इसे आधे-अधूरे स्वरूप में जल्दबाजी में लागू किया जा रहा है।'

राहुल ने कहा, कि जीएसटी का कांग्रेस शुरू से समर्थन करती रही है। उन्होंने कहा, 'हालांकि नोटबंदी की ही तरह जीएसटी को भी बिना तैयारी के ही लागू किया जा रहा है।'



राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, कि 'नोटबंदी की तरह ही जीएसटी को एक अक्षम और असंवेदनशील सरकार द्वारा संस्थागत तैयारी के बगैर लागू किया जा रहा है।



राहुल ने ट्वीट में लिखा, कि 'भारत में ऐसे जीएसटी को लाए जाने की जरूरत है, जो करोड़ों नागरिकों, छोटे व्यापारियों और कारोबारियों को इतनी चिंता में नहीं डाले।





aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story