×

भागवत के सेना वाले बयान से भड़के राहुल गांधी, बोले- शर्म आनी चाहिए

aman
By aman
Published on: 12 Feb 2018 6:57 AM GMT
भागवत के सेना वाले बयान से भड़के राहुल गांधी, बोले- शर्म आनी चाहिए
X
भागवत के सेना वाले बयान से भड़के राहुल गांधी, बोले- शर्म आनी चाहिए

नई दिल्‍ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के सेना वाले बयान पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे हर भारतीय का अपमान बताया है। गांधी कर्नाटक के तीन दिन के दौरे पर हैं। गौरतलब है, कि रविवार को मोहन भागवत ने कहा था, कि 'उनके स्वयंसेवक देश की रक्षा के लिए तैयार हैं और अगर देश को जरूरत पड़ी और संविधान इजाजत दे तो तीन दिनों में ही वे सेना के रूप में मातृभूमि की रक्षा के लिए तैयार हो जाएंगे।'

राहुल गांधी ने कहा, कि 'यह उन लोगों का अपमान है जिन्‍होंने हमारे देश के लिए अपनी जान न्‍योछावर कर दी।' उन्‍होंने यह भी कहा, कि 'हमारे शहीदों और सेना का अपमान करने के लिए मोहन भागवत को शर्म आनी चाहिए।'

ये भी पढ़ें ...आरएसएस सीमा पर लड़ने को तैयार : कह रहे हैं मोहन भागवत

दरगाह गए राहुल

बता दें, कि कर्नाटक में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राहुल के दौरे का आज तीसरा दिन है। दो दिनों से राहुल मंदिरों में दर्शन के बाद रैली कर रहे थे लेकिन, आज वो दरगाह पहुंचे। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ रायचूर से गुंज सर्कल की दरगाह जाकर राहुल ने चादर चढ़ाई और देश के अमन चैन के लिए दुआ मांगी।

मोदी का कार्यकाल खत्म होने में ज्यादा समय नहीं बचा

कांग्रेस अध्यक्ष आज रायचूर और गुलबर्गा में रहेंगे। इससे पहले रविवार को उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया था। उन्‍होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, कि वह पिछली बातों पर भाषण देना बंद करें और काम करना शुरू करें, क्योंकि उनका कार्यकाल खत्म होने में ज्यादा समय नहीं बचा है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story