×

राज ठाकरे का दावा- दाऊद भारत आने के लिए कर रहा है केंद्र सरकार से बात

aman
By aman
Published on: 21 Sep 2017 10:49 AM GMT
राज ठाकरे का दावा- दाऊद भारत आने के लिए कर रहा है केंद्र सरकार से बात
X
राज ठाकरे का दावा- दाऊद भारत आने के लिए कर रहा है केंद्र सरकार से बात

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे के दावे को मानें तो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत लौटना चाहता है। फिलहाल वह केंद्र की बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार के साथ समझौता कर रहा है।

बता दें, कि साल 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों सहित कई अन्य मामलों में वांछित दाऊद इब्राहिम को भारत सरकार ने भगोड़ा घोषित कर रखा है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक वह इस वक्त पाकिस्तान में है।

ये भी पढ़ें ...शिवसेना BJP से नाराज, महाराष्ट्र सरकार से निकल सकती है बाहर

आखिर वक़्त भारत में बिताना चाहता है

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने ये बातें अपनी पार्टी के काडर से जुड़ने के लिए ऑफिशल फेसबुक पेज लॉन्च के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कही। राज ठाकरे ने यह दावा कर सबको चौंका दिया। राज ने कहा, कि 'दाऊद बहुत बीमार है। वह शारीरिक तौर पर कमजोर भी हो गया है। वह भारत वापस आना चाहता है।' मनसे अध्यक्ष का दावा है कि इसके लिए वह केंद्र से बातचीत कर रहा है। अपनी शारीरिक कमजोरियों के कारण वह जिंदगी के आखिर वक़्त भारत में बिताना चाहता है।

ये भी पढ़ें ...शिवसेना को लगी मिर्ची, बुलेट ट्रेन को बताया- मोदी का ‘महंगा सपना’

दाऊद के बहाने वोट हासिल करना चाहती है बीजेपी

राज ने यह भी कहा, कि 'दाऊद इब्राहिम खुद वापस आना चाहता है। बीजेपी चुनावों से पहले उसे वापस लाकर वोट हासिल करना चाहती है।' उन्होंने आरोप लगाया कि 'बीजेपी इस बात का राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है। वह एक भगोड़े डॉन को वापस देश लाने का श्रेय हासिल करना चाहती है।'

ये भी पढ़ें ...मोदी के नए मंत्रिमंडल में JDU-शिवसेना नदारद, कहा- ये तो BJP का कैबिनेट विस्तार

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story