×

रामनाथ कोविद का तेलंगाना, आंध्र प्रदेश से प्रचार अभियान शुरू

एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की।

tiwarishalini
Published on: 4 July 2017 6:25 AM GMT
रामनाथ कोविद का तेलंगाना, आंध्र प्रदेश से प्रचार अभियान शुरू
X
रामनाथ कोविद का तेलंगाना, आंध्र प्रदेश से प्रचार अभियान शुरू

हैदराबाद: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की। राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की ओर से पद की उम्मीदवार मीरा कुमार एक दिन पहले ही हैदराबाद के दौरे पर थीं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), तेलुगू देसम पार्टी (तदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआर सीपी) के नेताओं ने बेगुम्पेट हवाईअड्डे पर कोविंद का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें .... कोविंद के पक्ष में सामने आई चचा शिवपाल के समर्थन वाली समाजवादी बौद्धिक महासभा

हवाईअड्डे पर कोविंद का स्वागत करने वालों में केंद्रीय मंत्री एम.वेंकैया नायडू, बंडारू दत्तात्रेय, भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख के.लक्ष्मण, तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री मोहम्मद महमूद अली, मंत्री एन.नरसिम्हा रेड्डी और हरीश राव भी रहे।

कोविंद इसके बाद हरित प्लाजा होटल के लिए रवाना हो गए, जहां वह भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

इसके बाद वाईएसआर सीपी के नेताओं के साथ बैठक होगी। वाईएसआर सीपी पहले ही कोविंद को समर्थन देने का ऐलान कर चुकी है। पार्टी प्रमुख वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी और पार्टी के सांसद एवं विधायक उनसे बातचीत करेंगे।

यह भी पढ़ें .... राष्ट्रपति चुनाव: रामनाथ कोविंद के पक्ष में वोट कर सकते हैं तृणमूल के 6 विधायक

इसके बाद कोविंद तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे। टीआरएस ने मीरा कुमार को समर्थन देने का फैसला किया है।

टीआरएस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव, पार्टी के सांसद एवं विधायक कोविंद से मुलाकात करेंगे।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story