×

राम मंदिर: ओवैसी बोले- मध्यस्थता ना करें श्री श्री, नोबल नहीं मिलने वाला

Gagan D Mishra
Published on: 13 Nov 2017 6:24 PM GMT
राम मंदिर: ओवैसी बोले- मध्यस्थता ना करें श्री श्री, नोबल नहीं मिलने वाला
X

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर मामले में आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर की मध्यस्थता को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मजाक उड़ाते हुए कहा है कि उन्हें इस विवाद को सुलझाने की कोई अथॉरिटी नहीं है। ओवैसी ने श्री श्री को जोकर करार देते हुए कहा कि वे कुछ भी कर लें उन्हें उनकी इस कोशिश के लिए नोबेल पुरस्कार नहीं मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर वहीं बनेगा, मस्जिद अयोध्या के बाहर: वसीम रिज़वी

उनके मुताबिक कुछ ऐसे लोग जो मुगल लिखना तक नहीं जानते मुगलों का वंशज होने का दावा करते हैं, और अयोध्या विवाद पर अपना पक्ष रखते हैं।

ओवैसी ने रविशंकर को झूठा बताकर कहा कि उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के सदस्यों से कोई मुलाकात नहीं की है। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इस मामले में पहले ही कह चुका है कि उसे किसी तरह का ऑफर स्वीकार नहीं है। इसलिए इस मुद्दे पर रविशंकर को पतंगबाजी नहीं करनी चाहिए।

ओवैसी ने श्री श्री की खिल्ली उड़ाते हुए कहा, ‘पहले एनजीटी ने जो जुर्माना उनपर लगाया है वो उसे चुकाये फिर शांति की बात करें।

यह भी पढ़ें...ओवैसी बोले-मैं हिंदुओं के नहीं, हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करने वालों के खिलाफ हूं

बतादें, श्री श्री रविशंकर ने बीते 13 नवंबर को कहा था कि वे 16 नवंबर को अयोध्या जा रहे हैं और इस विवाद को सुलझाने से जुड़ी अबतक हुई बातें सकारात्मक रही हैं। वहीँ पिछले महीने शिया वक़्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने बैंगलुरु में श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की थी और अयोध्या विवाद पर बात की थी। रिजवी ने कहा था कि वे भी इस विवाद को सुलझाना चाहते हैं और इस मुद्दे का ऐसा समाधान चाहते हैं जो दोनों पक्षों को स्वीकार्य हो।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story