×

पासवान बोले- कोविंद का समर्थन न करने वाले माने जाएंगे दलित विरोधी

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन सभी को करना चाहिए और जो उनका समर्थन नहीं करेंगे उन्हें दलित विरोधी माना जाएगा।

tiwarishalini
Published on: 19 Jun 2017 12:20 PM GMT
पासवान बोले- कोविंद का समर्थन न करने वाले माने जाएंगे दलित विरोधी
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन सभी को करना चाहिए।



जो उनका (कोविंद) समर्थन नहीं करेंगे उन्हें दलित विरोधी माना जाएगा। लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह फैसला ऐतिहासिक है और उनकी पार्टी राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर कोविंद का समर्थन करती है।



यह भी पढ़ें .... शिवसेना ने कहा- कोविंद के समर्थन को लेकर वह वचनबद्ध नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे और गरीबों एवं वंचित समुदायों के लिए काम करना जारी रखेंगे।



भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने ऐलान किया है कि बिहार के राज्यपाल और बीजेपी के सीनियर लीडर रामनाथ कोविंद 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार होंगे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story