×

जेल में करवटें बदलते बीती लालू की रात, आज किसी से नहीं होगी मुलाकात

aman
By aman
Published on: 24 Dec 2017 5:19 AM GMT
जेल में करवटें बदलते बीती लालू की रात, आज किसी से नहीं होगी मुलाकात
X
जेल में करवटें बदलते बीती लालू की पहली रात, आज किसी से नहीं होगी मुलाकात

रांची: बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक मामले में शनिवार को फिर जेल जाना पड़ा। चारा घोटाला से जुड़े देवघर अवैध निकासी केस में रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट के लालू यादव को दोषी करार दिए जाने के ठीक बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। लालू को कोर्ट से सीधे रांची स्थित बिरसा मुंडा जेल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें ...लालू गए जेल तो मोदी बोले- बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होई

हालांकि, बिरसा मुंडा जेल में लालू यादव को अन्य कैदियों से अलग वीआईपी सुविधा मिली हुई है। लेकिन जेल में उनकी पहली रात बेचैनी में बीती। जेल सूत्र बताते हैं, कि लालू यादव रात भर करवटें बदलते दिखे। रविवार (24 दिसंबर) सुबह उन्हें चाय और बिस्किट दी गई। इसके अलावा उन्हें भोजन में जेल परिसर में उगाई हुई सब्जी और रोटी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें ...लालू के जेल जाने के बाद अब बेटों को पास करनी होगी अग्निपरीक्षा

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद की पहली रात तो बेचैनी भरी रही, उनका आज का दिन भी अकेले ही गुजरेगा। रविवार होने की वजह से आज उन्हें किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने नहीं दिया जाएगा। अब सोमवार को ही वह किसी से मुलाकात कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें ...बिरसा मुंडा जेल में लालू को मिलेगा अखबार, टेलीविजन और अलग कक्ष

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story