×

ये क्या! आतंकी हाफिज को ‘जी’ कह बैठे रविशंकर प्रसाद

Manali Rastogi
Published on: 22 Jun 2018 10:11 AM GMT
ये क्या! आतंकी हाफिज को ‘जी’ कह बैठे रविशंकर प्रसाद
X

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी और मुम्बई हमले के मुख्य साजिशकर्ता हाफिज सईद को साहब कहा था तो उनकी बहुत आलोचना हुई थी लेकिन शुक्रवार को कांग्रेस की ओलाचना करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी हाफिज को जी कह बैठे।

गुलाम नबी आजाद पर रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

कश्मीर में सेना के आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन को लेकर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर पलटवार करते हुए रविशंकर प्रसाद ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज को 'हाफिज जी' कहा।

यह भी पढ़ें: सोज के बाद अब गुलाम नबी आजाद ने डाला कांग्रेस को मुसीबत में

उन्होंने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं के बयान पर राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए। कश्मीर के एक बड़े संपादक शुजात बुखारी की हत्या हुई और मीडिया रिपोर्ट में ये चर्चा आई कि उसमें पाकिस्तानी तत्वों का हाथ है। उसकी जांच चल रही है। इस स्टेटमेंट से लश्कर-ए-तैयबा के स्वर बदल गए कि भारतीय सेना ने उनकी हत्या की है।

ये थे प्रसाद के बोल

प्रसाद ने कहा, 'कश्मीर के एक सैनिक औरंगजेब की हत्या की गई। इसके बाद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वहां पर आर्मी चीफ गए और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण गईं, ये ड्रामा हो रहा है। इस तरह कांग्रेस सेना का मनोबल कमजोर करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, कहा- कश्मीरी चाहते हैं आजादी

इसी दौरान उन्होंने हाफिज को 'जी' कहकर संबोधित किया और कहा, 'पात्रा ने रिकॉर्ड किया है हाफिज जी का एक पुराना स्टेटमेंट आपको दिखाएंगे, आप उसके बाद देख लीजिएगा। पुराना है लेकिन कांग्रेस पार्टी के स्वरों का समर्थन आजकल पाकिस्तान की तरफ से तुरंत हो जाता है।

रविशंकर प्रसाद ने गुलाम नबी आजाद के उस बयान की भी आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा था कि सेना और सुरक्षाबल कश्मीर में आतंकवादियों से ज्यादा आवाम को मार रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे पाकिस्तान खुश होगा।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story