×

मेरी, मेरे बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश : प्रकाश बादल

Rishi
Published on: 16 Sep 2018 5:02 PM GMT
मेरी, मेरे बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश : प्रकाश बादल
X

चंडीगढ़ : राज्य की कांग्रेस सरकार पर अतिवादी तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को कहा कि उनके व उनके बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश रची गई है। चंडीगढ़ से करीब 230 किमी दूर फरीदकोट शहर में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की जबर विरोध रैली में बादल ने कहा, "मुझे पुलिस द्वारा मेरी व मेरे बेटे की हत्या की साजिश के बारे में सूचित किया गया है। लेकिन हम न तो दूसरे को भयभीत करते हैं और न ही हम इस तरह की रिपोर्ट या धमकी से भयभीत होने जा रहे हैं।"

ये भी देखें : पीएम साहेब ! आखिर कब बुझेगी पेट्रोल और डीजल कीमतों में लगी आग

बादल ने कहा, "मैं अपना व अपने बेटे सुखबीर (शिरोमणि अकाली दल प्रमुख) का राज्य में शांति व सामुदायिक सौहार्द्र के लिए बलिदान करने के लिए तैयार हैं।"

ये भी देखें : गोवा : नेतृत्व संकट पर गठबंधन सहयोगियों ने बीजेपी पर दबाव बढ़ाया

उन्होंने कहा, "खालसा पंथ का शांति, सामुदायिक सौहार्द्र व 'सरबत दा भला' के लिए बलिदान का इतिहास रहा है।"

यह रैली मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के साथ गतिरोध के बीच आयोजित की गई है। इससे पहले अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल को रैली के लिए अनुमति देने से इनकार किया था। पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय ने शनिवार को शिअद को रैली की अनुमति दी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story