×

अज़ान के वक्त PM ने भाषण रोकने पर आजम का तंज-'...ये अल्लाह का खौफ है'

aman
By aman
Published on: 4 March 2018 9:53 AM GMT
अज़ान के वक्त PM ने भाषण रोकने पर आजम का तंज-...ये अल्लाह का खौफ है
X
आजम खान की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने अज़ान के वक्त पीएम मोदी द्वारा अपने भाषण को रोकने की वजह 'अल्लाह का खौफ' बताया। आजम खान बोले, 'ये तुष्टिकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है। क्योंकि उन्होंने जो भी बातें यहां की हैं, उनमें बहुत सी बातें ऐसी हैं जो किसी भी इस्लामिक स्टेट में हो सकती थीं।'

इसके अलावा आजम नोटबंदी और गोश्तबंदी पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। आजम बोले, 'मुसलमानों के पास कितना पैसा है, ये पूरा देश जानता है। देश में जिन लोगों के पास नोटों का बड़ा जखीरा था उसे मोदी जी ने छीन लिया है।'

मुसलमान को सड़ा-गला गोश्त खिलाया जाता था

सपा नेता ने कहा, मुसलमान को सड़ा-गला ना जाने किस-किस जानवर का गोश्त खिला दिया जाता था, लेकिन अब मोदीजी की सख्ती से मुसलमानों ने गोश्त खाना तकरीबन छोड़ दिया है।

...तो दो मिनट रुकें

गौरतलब है, कि शनिवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पीएम मोदी जीत के जश्न के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे थे। पीएम मोदी ने जैसे ही भाषण शुरू किया तभी पास के मस्जिद में अज़ान शुरू हो गई। इस पर पीएम ने कहा, 'अज़ान का वक्त है, दो मिनट रुकें।' इसके बाद वे दो मिनट तक वहीं शांत खड़े रहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story