×

शशिकला समेत पूरा परिवार अन्नाद्रमुक से बाहर, समिति चलाएगी पार्टी, गुटों में विलय के प्रयास

जय कुमार ने कहा कि यह फैसला सर्वसम्मति से हुआ है जिसमें मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री, 123 विधायक, सांसद और आम लोगों की राय शामिल है। उन्होंने कहा कि हमने टीटीवी दिनाकरन और उनके परिवार को पार्टी से निकाल दिया है। अब पार्टी को नेताओं की एक समिति ही चलाएगी।

zafar
Published on: 18 April 2017 5:24 PM GMT
शशिकला समेत पूरा परिवार अन्नाद्रमुक से बाहर, समिति चलाएगी पार्टी, गुटों में विलय के प्रयास
X

चेन्नई: तमिलनाडु में जयललिता के बाद उठे तूफान में एक नया मोड़ आ गया है। मंगलवार को स्व. जयललिता की सबसे खास और पार्टी पर प्रभुत्व जमाने वाली शशिकला को एआईएडीएमके से पूरे परिवार सहित बाहर कर दिया गया। पार्टी ने ऐलान किया कि अब दल को एक समिति चलाएगी।

सर्वसम्मति से फैसला

मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के आवास पर मंगलवार को आयोजित एक बैठक में यह फैसला लिया गया। बैठक के बाद मंत्री जय कुमार ने कहा कि कोई एक परिवार एआईएडीएमके पर नियंत्रण नहीं कर सकता, इसलिए हमने शशिकला और मन्नारगुडी को एआईएडीएमके से बाहर कर दिया है।

जय कुमार ने कहा कि यह फैसला सर्वसम्मति से हुआ है जिसमें मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री, 123 विधायक, सांसद और आम लोगों की राय शामिल है।

उन्होंने कहा कि हमने टीटीवी दिनाकरन और उनके परिवार को पार्टी से निकाल दिया है। अब पार्टी को नेताओं की एक समिति ही चलाएगी। टीटीवी, शशिकला के भतीजे हैं।

बता दें कि जयललिता की मौत के बाद से ही पार्टी में वर्चस्व की जंग चल रही है। एक गुट शशिकला के पास था, तो दूसरा पन्नीरसेल्वम के पास। शशिकला जेल में हैं।

इससे पहले दूसरे गुट के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम कह चुके हैं कि विलय के लिए उन्हें शशिकला के बाहर निकाले जाने से कम कुछ नहीं चाहिये।

बता दें, कि दोनों गुटों में विलय के प्रयास चल रहे हैं। इसके लिए एक समिति बनाये जाने की चर्चा है।

zafar

zafar

Next Story