×

सतना की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजा गया

Rishi
Published on: 3 July 2018 4:06 PM GMT
सतना की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजा गया
X

सतना : मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक दरिंदे की हवस का शिकार बनी चार साल की मासूम गुड़िया की हालत को देखते हुए उसे मंगलवार को उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया। आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में भर्ती बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों के परामर्श पर उसे दिल्ली के एम्स भेजने का फैसला लिया गया। उसे लेने के लिए दोपहर बाद यहां एयर एंबुलेंस पहुंची।

ये भी देखें : मंदसौर रेप कांड: पूरी प्लानिंग के साथ दरिंदों ने की हैवानियत, हुए कई खुलासे

उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची सोमवार को गंभीर हालत में मिली थी। मासूम अपने आंगन में सो रही थी, तभी गांव का युवक महेंद्र सिंह (23) उसे उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे लगा कि बच्ची की जान चली गई है, तब उसे निर्जन स्थान पर फेंककर वह भाग गया। गांव वालों ने आरोपी युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी देखें : मंदिर के रक्षक बने भक्षक, नेपाली महिला के साथ किया गैंगरेप

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story