×

जानिए ! क्यों शाहनवाज हुसैन बोले- भगवान श्रीराम सबके हैं

Rishi
Published on: 21 Nov 2017 8:33 PM GMT
जानिए ! क्यों शाहनवाज हुसैन बोले- भगवान श्रीराम सबके हैं
X

बक्सर : भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोतम हैं, उनके बताए रास्ते सबके लिए अहम हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने अपने जीवन में उच्च मर्यादा स्थापित की थी, वे सबके हैं।

बक्सर में श्री सीताराम विवाह महोत्सव आश्रम में चल रहे 'सियपिय' कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पूरी दुनिया में इंडोनेशिया में भी भगवान श्रीराम की जीवनी पर आधारित रामलीला का मंचन होता है। वहां के लोगों ने पूजा पद्धति भले ही बदली, लेकिन अपनी संस्कृति नहीं बदली।

उन्होंने कहा कि राम के आदर्श को पूरी दुनिया मानती है, यही कारण है कि रामकथा होती है।

ये भी देखें: राम मंदिर के मुद्दे पर निर्मोही अखाड़ा और विहिप के बीच कभी भी नहीं रहे अच्छे संबंध

इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर अपनी-अपनी पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर तंज कसते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों में अध्यक्ष पद पर सिर्फ उनके घर के लोग ही काबिज होंगे।

उन्होंने गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि गुजरात में भाजपा की जीत तय है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story