×

क्या जयललिता की मौत से पहले रची गई थी साजिश, शशिकला बनना चाहती थीं CM ?

Rishi
Published on: 12 Dec 2016 10:25 PM GMT
क्या जयललिता की मौत से पहले रची गई थी साजिश, शशिकला बनना चाहती थीं CM ?
X

नई दिल्ली : तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मौत पर जहाँ रहस्य के बादल अभी भी कायम हैं। वहीँ अन्नाद्रमुक के एक सूत्र ने सनसनीखेज खुलासा किया है। सूत्र के मुताबिक अम्मा की मौत के पहले शशिकला ने पार्टी के विधायकों को अपोलो अस्पताल बुलाकर उनसे सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए थे। इस सूत्र के मुताबिक शशिकला स्वयं सीएम की कुर्सी पर काबिज होना चाहती थीं, लेकिन कुछ विधायकों को इस बात की भनक लग गयी और उन्होंने मुखर होकर इसका विरोध किया। इसके बाद मज़बूरी में ओ पनीरसेल्वम को सीएम बनाना पड़ा। जबकि राजभवन में जो तैयारी हुई थी वो शशिकला की शपथ के लिए हुई थी।

यह भी पढ़िए : जयललिता का दुर्भाग्य- जिसे घर से निकाला था, शशिकला उसे घर ले आई

सूत्र कहते हैं कि अम्मा की मौत से पहले ही शशिकला और उनके समर्थक उन्हें सीएम पद की शपथ दिलाने के मिशन में लग गए थे। जो सादे पेपर पर हस्ताक्षर कराए गए थे उन्हें समर्थन पत्र के तौर पर गवर्नर विद्यासागर राव के सामने रखने की तैयारी थी।

यह भी पढ़िए : क्या जयललिता हुई साजिश का शिकार, इन कारणों से शशिकला शक के घेरे में !

पार्टी में कुछ नेता दबी जुबान में यह भी कहते हैं कि अम्मा की बिमारी के समय से ही शशिकला अपने पति एन नटराजन के साथ मिल तख्तापलट की साजिश रचने में लग गयी थी। इसीलिए जब जयललिता एडमिट हुई तो उनसे किसी को मिलने नहीं दिया गया।

यह भी पढ़िए : जयललिता की मौत से उठे ये सवाल मांग रहे हैं जवाब, सामने लाओ सच !

दावा : अपोलो हॉस्पिटल पहुचें हैकर्स, अम्मा की मौत का रहस्य भूचाल लाने वाला

कुछ रिपोर्ट्स में कथित तौर पर कहा जा रहा है कि हैकर्स ग्रुप 'लेजन' ने कहा कि अपोलो हॉस्पिटल्स के सर्वर तक अपनी पहुंच बना चुका है और उन सर्वरों से मिले जयललिता की मौत के आंकड़ों को जारी करने के प्रति अभी कुछ सुनिश्चित नहीं किया गया है, क्योंकि इससे भारत में हड़कंप मच सकता है।

अम्मा की बेटी के नाम पर वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर एक युवती की फोटो वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है की ये जयललिता की लड़की है और यही उनकी वारिस है। हालाकिं पड़ताल में ये बात सामने आ चुकी है की इस लड़की का जया से कोई लेना देना नहीं है। जिस लड़की की फोटो सामने आई है, उसका नाम दिव्या रामनाथन राघवन है। वो पहले कभी अम्मा से मिली भी नहीं। हाँ उसका चेहरा कुछ कुछ अम्मा जैसा है।

untitled-5

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story