×

बीजेपी के शत्रु ने जो कहा वैसा तो मोदी-शाह के दुश्मन भी नहीं कहते

Rishi
Published on: 13 Dec 2017 3:13 PM GMT
बीजेपी के शत्रु ने जो कहा वैसा तो मोदी-शाह के दुश्मन भी नहीं कहते
X

नई दिल्ली : भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा कि अगर भाजपा गुजरात चुनाव हार जाती है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

भाजपा नेता ने कहा, "अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा। लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? एक पुरानी कहावत है- ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को। उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि गुजरात चुनाव में हमें केवल ताली मिले। जय हिंद।"



ये भी देखें :चुनाव में अहम बात राहुल या नरेंद्र नहीं हैं, गुजरात के लोग हैं

पार्टी से दरकिनार किए गए सिन्हा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं और मोदी व शाह को 'वन मैन शो और टू मैन आर्मी' कहते हैं।

उन्होंने उनलोगों को गुजरात से दिल्ली वापस आने के लिए कहा, जहां राज्य में दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को होना है।

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, "हमारे 'वन मैन शो और टू मैन आर्मी(मोदी व शाह)' से विनम्र निवेदन। अगर हमारे सभी 'ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे' खत्म हो चुके हैं तो कृपया दिल्ली लौट आइए। उन मंत्रियों, मंत्रालयों, गुजरात में बैठी सरकार को भी वापस लौट आना चाहिए, जो श्रेय लेने के लिए आपस में लड़ रहे हैं।"



मोदी व शाह गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान में स्टार प्रचारक हैं, यहां 18 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story