TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मामा शिवराज ने 3 साल में विज्ञापन पर 800 करोड़ रुपये खर्च कर डाले

Rishi
Published on: 24 July 2017 9:24 PM GMT
मामा शिवराज ने 3 साल में विज्ञापन पर 800 करोड़ रुपये खर्च कर डाले
X

भोपाल : मध्यप्रदेश सरकार ने बीते तीन वर्षो में 800 करोड़ रुपये सिर्फ विज्ञापन पर खर्च किए हैं। यह खुलासा कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने एक प्रश्न के जवाब के आधार पर किया।

ये भी देखें: दलित MLA ने किया ट्रॉमा सेंटर का लोकार्पण, तो गंगाजल से धुलवाया गया ?

विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान सोमवार को पटवारी ने कहा, "एक प्रश्न के जवाब में सरकार ने बताया है कि विज्ञापन पर सरकार ने तीन वर्षो में आठ हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं। प्रदेश पर लगातार कर्ज बढ़ता जा रहा है, दूसरी तरफ प्रचार-प्रसार पर साल दर साल खर्च बढ़ता जा रहा है।"

ये भी देखें:SC ने कहा- BCCI एसजीएम में हिस्सा नहीं ले सकते श्रीनिवासन और निरंजन शाह

उन्होंने कहा कि योजनाओं के प्रचार-प्रसार के साथ मुख्यमंत्री के व्यवहार, अच्छे काम पर पत्रकारों को राशि देकर संपादकीय लिखवाई गई और प्रकाशित कराई गई।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story