×

ना'पाक' करतूत पर बोली इंडियन आर्मी, देंगे मुहतोड़ जवाब, जगह और वक्त हम करेंगे तय

वाइस चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ सरत चंद ने कहा कि पाकिस्तान को इंडियन आर्मी के शहीद जवानों के शवों को क्षत-विक्षत करने का अंजाम भुगतना होगा।

tiwarishalini
Published on: 2 May 2017 7:55 PM GMT
नापाक करतूत पर बोली इंडियन आर्मी, देंगे मुहतोड़ जवाब, जगह और वक्त हम करेंगे तय
X

ना'पाक' करतूत पर बोली इंडियन आर्मी, देंगे मुहतोड़ जवाब, जगह और वक्त हम करेंगे तय

नई दिल्ली: इंडियन आर्मी के दो जवानों के शवों के साथ की गई पाकिस्तान की कायरानापूर्ण हरकत पर मंगलवार (02 मई) को वाइस चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ सरत चंद ने कहा कि पाकिस्तान को इंडियन आर्मी के शहीद जवानों के शवों को क्षत-विक्षत करने का अंजाम भुगतना होगा। उन्होंने कहा कि पाक को उसकी इस नापाक करतूत का जवाब इंडियन आर्मी सही समय और सही वक्त पर देगी। रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को ही कह दिया था कि देश के दो सैनिकों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देगी।

यह भी पढ़ें ... LoC के पास पाक ने की शहीदों के शव के साथ बर्बरता, इंडियन आर्मी ने कहा- देंगे माकूल जवाब

सरत चंद ने कहा कि मैं यह नहीं बताना चाहता कि हम क्या करेंगे। इसके बजाए हम अपनी पसंद की जगह और पसंद के समय पर अपने ऐक्शन पर फोकस करेंगे। सरत चंद ने कहा कि पाकिस्तान का कहना है कि ये उन्होंने नहीं किया। फिर ये किसने किया? उनके लोग हमारे इलाके में आए और ये करके गए। उन्हें जिम्मा लेना होगा और इसका अंजाम भुगतना होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें ना'पाक' करतूत से पाक का इनकार

ना'पाक' करतूत पर बोली इंडियन आर्मी, देंगे मुहतोड़ जवाब, जगह और वक्त हम करेंगे तय

ना'पाक' करतूत से पाक का इनकार

इससे पहले पाकिस्तानी आर्मी ने भारत से कहा कि वह अपने उस दावे को लेकर कार्रवाई करने योग्य सबूत मुहैया कराए कि पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) ने लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) में घुसकर इंडियन आर्मी के दो जवानों की हत्या कर उनके शव को क्षत-विक्षत कर दिया दोनों देशों के सैन्य अभियान महानिदेशकों (डीजीएमओ) के बीच बातचीत के दौरान मंगलवार को इस मुद्दे पर चर्चा की गई इंडियन आर्मी ने एक बयान जारी कर कहा कि यह नृशंस और अमानवीय हरकत सभ्यता के किसी भी मानक से परे है और इसके लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story