×

दामाद का आरोप- मुंहबोली बेटी के साथ भी हैं राम रहीम के गलत रिश्ते

aman
By aman
Published on: 28 Aug 2017 8:29 AM GMT
दामाद का आरोप- मुंहबोली बेटी के साथ भी हैं राम रहीम के गलत रिश्ते
X

लखनऊ: साध्वियों के साथ बलात्कार के दोषी बाबा गुरमीत राम रहीम के मुंहबोले दामाद ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी हनीप्रीत इंसा और बाबा के बीच अवैध संबंध हैं। हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता का आरोप है कि राम रहीम और उनकी पत्नी के बीच बहुत पहले से ही संबंध हैं लेकिन अपना रिश्ता छुपाने के लिए गुरमीत ने उसे अपनी मुंहबोली 'बेटी' बना लिया है।

ये भी पढ़ें ...क्या आपने पढ़ी साध्वी की वो चिट्ठी, जिसके बाद राम रहीम पर कसा शिकंजा

एक खबरिया चैनल को दिए इंटरव्यू में विश्वास गुप्ता ने ये सभी बातें कही थीं। विश्वास ने इंटरव्यू में कहा था, कि एक रात जब वो डेरे की गुफा की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने कुछ ऐसा देखा कि उनको होश उड़ गए। विश्वास के मुताबिक, 'बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था और उसने जब अंदर झांका तो देखा कि राम रहीम अपनी मुंह बोली बेटी और उसकी पत्नी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक हालत में था।

ये भी पढ़ें ...फैमिली को छिपाकर रखता है रेपिस्ट बाबा राम रहीम, सामने आईं कुछ ही तस्वीरें

मामला 1999 का

हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता के मुताबिक 14 फरवरी 1999 को फतेहाबाद की प्रियंका से खुद बाबा राम रहीम ने उसकी शादी कराई थी । विश्वास ने कहा कि बाबा राम रहीम खुद उन्हें उनकी पत्नी से दूर रखते हैं।

जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी। बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते हैं?

ये भी पढ़ें ...#RamRahim: यह पहला मामला, जब अदालत जेल में ही सुनाएगी सजा

हनीप्रीत को जेल में भी रखना चाहता है

बाबा राम रहीम के जेल में जाने के बाद से कई लोगों ने उनके काले कारनामों को मीडिया के सामने उजागर किया है। रोहतक जेल जाते वक्त भी हनीप्रीत राम रहीम के साथ थी। गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत को जेल में भी अपने साथ ही रखना चाहते थे। लेकिन अदालत ने उनका आग्रह मानने से इंकार कर दिया। राम रहीम ने अदालत से कहा था कि उनकी बीमारी को देखते हुए हनीप्रीत को उसके साथ रहने की इजाजत दी जाए, क्योंकि दवाईयों का पूरा हिसाब वो ही रखती है। हनीप्रीत को ही पता है कि उसे किस वक्त कौन सी दवा दी जानी है।

ये भी पढ़ें ...रंगीले बाबाओं के बुरे दिन! राम रहीम के बाद आसाराम को कोर्ट से झटका

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story