×

राजस्थान चुनाव : कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने पार्टी छोड़ी, बीजेपी के लिए आई खुशखबरी

Rishi

RishiBy Rishi

Published on 18 Nov 2018 1:24 PM GMT

राजस्थान चुनाव : कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने पार्टी छोड़ी, बीजेपी के लिए आई खुशखबरी
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

जयपुर : राज्य में हो रहे हैं विधानसभा चुनावों ने कांग्रेस और बीजेपी का संतुलन बिगाड़ दिया है। टिकट कटने से नाराज नेता और कार्यकर्ता दूसरे दलों का दामन थामने से गुरेज नहीं कर रहे। अभी जहां बीजेपी से इस तरह की खबरें मिल रहीं थी। वहीं अब राज्य कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष निजाम कुरैशी ने विधानसभा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट न देने से नाराज होकर पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ 35 जिलाध्यक्षों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

ये भी देखें : LIVE : छिंदवाड़ा में पीएम मोदी बोले- मध्य प्रदेश को लुटेरों से बचाना है

ये भी देखें :राजस्थान चुनाव: ये लगा जोर का झटका, बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस में शामिल

ये भी देखें :राजस्थान इलेक्शन : बीजेपी MLA ने कहा, मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला टिकट

ये भी देखें :इलेक्शन 2018 : राजस्थान में टिकट कटा तो मंत्री ने दिया पार्टी से इस्तीफा

सूत्रों की माने तो निजाम समर्थकों सहित बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।

क्या कहा कुरैशी ने

निजाम कुरैशी ने कहा, कांग्रेस अब कार्यकर्ताओं की पार्टी नहीं रह गई है। टिकट पैसे लेकर बांटे गए हैं। टिकट वितरण में मुस्लिमों की अनदेखी की गई है।

बीजेपी को लेकर बड़ा बयान

कुरैशी ने कहा कि मुस्लिमों को अब बीजेपी से परहेज नहीं है।

निशाने पर सचिन

निजाम कुरैशी ने टिकट बंटवारे में मुस्लिम समाज की अनदेखी के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को जिम्मेदार बताया। सचिन ने टिकट बांटने से पहले मुस्लिम समुदाय के साथ कोई भी बातचीत नहीं की है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story