TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने महबूबा को बताया 'कुत्ते की पूंछ', कहा- वो कभी नहीं सुधरेंगी

aman
By aman
Published on: 6 Sep 2016 12:51 PM GMT
सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने महबूबा को बताया कुत्ते की पूंछ, कहा- वो कभी नहीं सुधरेंगी
X

नई दिल्ली: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने जम्‍मू-कश्‍मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती के बारे में मंगलवार को कुछ ऐसा कह दिया जो आने वाले दिनों में उनके लिए परेशानी का सबब हो सकता है। एक टीवी इंटरव्यू में स्वामी ने महबूबा की तुलना 'क‍ुत्‍ते की पूंछ' से की, जिसे सीधा नहीं किया जा सकता।

इंटरव्यू में स्वामी यहीं नहीं रुकर उन्होंने यहां तक कह दिया कि जम्‍मू-कश्‍मीर में महबूबा की सरकार की जगह राष्‍ट्रपति शासन होना चाहिए। गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी अपने विवादित बयान के लिए खासे चर्चित हैं। आए दिन वो कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिससे कोई ना कोई सियासी भूचाल आता रहता है। उनका ताजा हमला जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती पर था।

ये भी पढ़ें ...PM मोदी और ओबामा की एक ऐसी PHOTO, जो सोशल मीडिया पर बटोर रही सुर्खियां

महबूबा कभी सुधरेगी नहीं

ज्ञात हो कि जम्‍मू-कश्‍मीर में बीजेपी और महबूबा मुफ्ती की पीडीपी के गठबंधन वाली सरकार है। स्‍वामी ने कहा कि 'बीजेपी ने यह साेचकर उनके साथ गठबंधन सरकार बनाई थी कि महबूबा मुफ्ती अपने को सुधार लेंगी। स्‍वामी ने कहा, 'महबूबा कभी सुधरेगी नहीं। उनके आतंकियों से पुराने ताल्‍लुकात हैं।' स्‍वामी का कहना है कि यह गठबंधन पहले से ही डूबा हुआ था और अब यह अंत तक पहुंच चुका है।

ये भी पढ़ें ...BJP अध्यक्ष अमित शाह के प्रोग्राम में बंटे नकली नोट, खर्च के लिए दिए गए थे रुपए

पीएम मोदी की वजह से हुआ गठबंधन

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने साफ किया कि उन्‍होंने इस बारे में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी बात की है। उन्‍होंने सहयोग का वादा किया। तब मैंने कहा कि मैं उन्‍हें आपसे भी पहले से जानता हूं। वह बदलने वाली नहीं। कश्‍मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन करने के पीछे पीएम मोदी और अमित शाह की बड़ी भूमिका थी।

राज्‍य की जिम्‍मेदारी राम माधव को सौंपी गई है।

पहले भी कर चुके हैं पार्टी को असहज

ऐसा नहीं है कि सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पहली बार बीजेपी के लिए असहज स्थिति पैदा की है। उन्‍होंने आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन पर लगातार हमले किए थे, जिसके बाद वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और खुद पीएम ने सांकेतिक तौर पर स्‍वामी को चेतावनी दी थी।

ये भी पढ़ें ...SC ने देशद्रोह की परिभाषा बताई, कहा- सरकार की आलोचना करना गुनाह नहीं

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story