×

श्रीदेवी की मौत को सुब्रमण्यन स्वामी ने बताया हत्या, जोड़ा दाऊद कनेक्शन

aman
By aman
Published on: 27 Feb 2018 6:24 AM GMT
श्रीदेवी की मौत को सुब्रमण्यन स्वामी ने बताया हत्या, जोड़ा दाऊद कनेक्शन
X
श्रीदेवी की मौत को सुब्रमण्यन स्वामी ने बताया हत्या, जोड़ा दाऊद कनेक्शन

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद सुब्रमण्यन स्वामी का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। सुब्रमण्यन स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। साथ ही स्वामी ने कहा, श्रीदेवी बीयर पीती थी शराब नहीं। बीजेपी नेता ने इसमें दाऊद कनेक्शन का भी जिक्र किया।

सुब्रमण्यन स्वामी बोले, 'श्रीदेवी का बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता।' बीजेपी सांसद ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का जिक्र करते हुए कहा, कि 'फिल्म अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें ध्यान देने की जरूरत है।'

वहीं, दूसरी तरफ अभी तक दुबई पुलिस और दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने इस मामले में साजिश जैसी किसी बात की पुष्टि नहीं की है। इस मामले की जांच जारी है। लेकिन दुबई पुलिस ने अपनी तरफ से क्लीनचिट दे रखी है।

गौरतलब है, कि इससे पहले सुब्रमण्यन स्वामी ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत पर भी हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट का रुख किया था। फिलहाल सुनंदा पुष्कर मामले की जांच चल रही है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story